ब्लैकपिंक सितंबर में औपचारिक रूप से नया एल्बम जारी करेंगी

Blackpink to officially release new album in September
ब्लैकपिंक सितंबर में औपचारिक रूप से नया एल्बम जारी करेंगी
के-पॉप ब्लैकपिंक सितंबर में औपचारिक रूप से नया एल्बम जारी करेंगी
हाईलाइट
  • ब्लैकपिंक सितंबर में औपचारिक रूप से नया एल्बम जारी करेंगी

डिजिटल डेस्क, सियोल। के-पॉप गर्ल ग्रुप ब्लैकपिंक आधिकारिक तौर पर सितंबर में अपना बहुप्रतीक्षित दूसरा स्टूडियो एल्बम जारी करेंगे और एक महीने बाद अक्टूबर में अपना विश्व भ्रमण शुरू करेगी।

योनहाप की रिपोर्ट के अनुसार, पहले यह घोषणा की जा चुकी है कि ब्लैकपिंक ग्रुप इस महीने नए एल्बम के साथ संगीत जगत में वापसी करेगी।

लेकिन वायजी एंटरटेनमेंट ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर बैंड की वापसी के लिए व्यापक कार्यक्रम की घोषणा के लिए पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा कि, समूह इस महीने आने वाले एल्बम के कुछ ट्रैक को रिलीज करेगी और सितंबर में आधिकारिक तौर पर एल्बम को ड्रॉप कर देंगे।

अक्टूबर में, समूह अपने अंतरराष्ट्रीय प्रशंसकों से मिलने के लिए अपना सबसे बड़ा विश्व दौरा शुरू करेंगी।

एजेंसी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, इस वापसी परियोजना का नाम बॉर्न पिंक है, जिसका अर्थ है ब्लैक पिंक की पहचान, जो कभी भी सामान्य नहीं है और एक घातक आभा बिखेरती है।

आगामी एल्बम एक वर्ष और 10 महीनों में सभी चार सदस्यों के साथ बैंड की पहली परियोजना को चिह्न्ति करेंगी।

अंतिम समूह रिलीज अक्टूबर 2020 में बैंड के पहले पूर्ण-लंबाई वाले एल्बम द एल्बम के साथ था, जिसमें मुख्य एकल लवसिक गर्ल्स और हाउ यू लाइक दैट, एक पूर्व-रिलीज गीत शामिल था।

द एल्बम के-पॉप गर्ल समूह का पहला मिलियन-बिकने वाला एल्बम बन गया, जिसकी 1.4 मिलियन से अधिक प्रतियां बिकीं। यह वैश्विक बाजार में एक बड़ी सफलता थी, बिलबोर्ड 200 पर नंबर 2 पर और इसके रिलीज होने पर एल्बम के लिए ब्रिटिश आधिकारिक चार्ट पर डेब्यू किया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Aug 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story