ब्लर एक व्यक्ति की संवेदनाओं पर टैप करती है: तापसी

Blur taps into a persons sensibilities: Taapsee
ब्लर एक व्यक्ति की संवेदनाओं पर टैप करती है: तापसी
बॉलीवुड ब्लर एक व्यक्ति की संवेदनाओं पर टैप करती है: तापसी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म ब्लर के बारे में बात की, जिसमें वह दोहरी भूमिका में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने इस बारे में खुलकर बात की कि उन्होंने फिल्म का निर्माण करने का फैसला क्यों किया और फिल्म में जुड़वां बहनों की भूमिका निभाना कितना चुनौतीपूर्ण था।

तापसी ने कहा, ब्लर एक व्यक्ति की विभिन्न संवेदनाओं में टैप करती है और यही कारण है कि मैंने इसे अपनी पहली फिल्म के रूप में बनाने का फैसला किया। निर्माता की भूमिका निभाना एक शानदार अनुभव रहा है। अभिनय के अलावा, मैं इसमें रचनात्मक रूप से शामिल होना चाहती थी। निर्माण, अवधारणा और फिल्म निर्माण के विभिन्न पहलुओं को शायद ही कभी ग्लैमराइज किया जाता है।

दो मिनट 33 सेकंड के ट्रेलर की शुरूआत एक लड़की गौतमी की आत्महत्या से होती है, जो गायत्री की जुड़वां बहन (तापसी द्वारा अभिनीत) है। हालांकि फॉरेंसिक रिपोर्ट से यह साबित होता है कि उसने आत्महत्या की है लेकिन गायत्री को इस पर यकीन नहीं है और वह मानती है कि उसकी बहन आत्महत्या नहीं कर सकती। वह उसकी मौत के पीछे के रहस्य का पता लगाने लगती है और इसी बीच उसकी आंखों की रोशनी भी कमजोर होने लगती है और डॉक्टर उसे ऑपरेशन करने की सलाह देते हैं।

इसके अलावा, उसकी जांच में उसे अपनी बहन से जुड़े कई सच और रहस्यों के बारे में पता चला। हालांकि, इस प्रक्रिया में वह बहुत कुछ झेलती है और गायत्री के पूरी तरह से ²ष्टि खो देने के साथ ट्रेलर समाप्त हो जाता है।

निर्देशक अजय बहल ने कहा, ब्लर मानव मन की कोणीयता और गहराई को खोजता है और अंधेरी गलियों को पार कर सकता है। ब्लर आपको उस धुंधले पानी में फेंक देता है जहां मानव को अत्यधिक भ्रमपूर्ण क्रोध के साथ मिश्रित होने की आवश्यकता होती है।

उन्होंने कहा, शानदार ट्विस्ट और चरित्र चित्रण के साथ, ब्लर एक दिमाग को हिला देने वाली थ्रिलर के लिए आपकी लालसा को पूरा करेगा। अजय बहल द्वारा निर्देशित, तापसी पन्नू और गुलशन देवैया अभिनीत, ब्लर 9 दिसंबर से जी5 पर स्ट्रीम होगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Nov 2022 10:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story