दैनिक भास्कर हिंदी: बॉलीवुड सुपर स्टार अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित, ट्वीट पर दी जानकारी

April 4th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपर स्टार अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। खुद उन्होंने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है।अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं आप सभी को सूचित करना चाहता हूं कि आज सुबह में कोरोना संक्रमित पाया गया हूं, कोरोना के सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया है। मैं होम  क्वारंटाइन हूं और जरुरी मेडिकल उपचार ले रहा हूं। मैं उन सभी से अपील करता हूं जो भी मेरे संपर्क में आए हैं तुरंत अपनी कोरोना जांच करवाएं और अपना ख्याल रखें, मैं जल्द ही वापसी करुंगा"

वर्क प्रोफाइल की बात करें तो अक्षय कुमार साल 2020 में लॉकडाउन हटने के बाद से लगातार फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। अक्षय कुमार के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनके पास बच्चन पांडे, राम सेतु, रक्षा बंधन, सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बेल बॉटम, अतरंगी रे जैसी बड़ी फिल्में हैं। उन्होंने हाल में फिल्म राम सेतु की शूटिंग शुरू की थी। हालांकि अब लगता है कि इसपर काम रुकने वाला है।

बता दें कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कोरोना वायरस का कहर बहुत तेजी से फैल रहा है। एक के बाद एक कई स्टार्स वायरस की चपेट में आ चुके हैं। सीरियल अनुपमां की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और लीड एक्टर सुधांशु पांडे भी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके अलावा कार्तिक आर्यन, आमिर खान, परेश रावल संग अन्य भी वायरस से जंग लड़ रहे हैं।

बता दें कि महाराष्ट्र राज्य में कोरोना की स्थिति सबसे ज्यादा खराब होती जा रही है। यहां शनिवार को 49,447 नए मरीज मिले। 37,821 मरीज ठीक हुए और 277 की मौत हो गई। राज्य में अब तक 29.53 लाख लोग इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से 24.95 लाख लोग ठीक हुए हैं, जबकि 55,656 की मौत हुई है। यहां फिलहाल करीब 4.01 लाख लोगों का इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं...