Viral Video : फुटबाल के बाद सनी लियोनी ने खेला क्रिकेट, छक्का मारकर तोड़ा कांच

Viral Video : फुटबाल के बाद सनी लियोनी ने खेला क्रिकेट, छक्का मारकर तोड़ा कांच

डिजिटल डेस्क,मुंबई। एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया में फैंस के साथ अक्सर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने फुटबाल खेलते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने क्रिकेट खेलते हुए अपना वीडियो पोस्ट किया हैं, जिसे अब तक 14 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

वीडियो शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा, "क्या मुझे इंग्लैड के लिए अपनी किट पैक कर लेनी चाहिए?" जिसमें सनी अपने परिवार के साथ क्रिकेट खेलती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस बेटिंग करने के दौरान ऐसा छक्का मारती है कि,खिड़की का कांच टूटने की आवाज आती हैं। बता दें कि, इससे पहले एक्ट्रेस ने फुटबॉल खेलते हुए वीडियो को शेयर किया था और लिखा कि,"न केवल एक सुंदर चेहरा ..बल्कि स्किल भी पाई हूं।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

एक्ट्रेस ने पिछले हफ्ते सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि, वह "स्प्लिट्सविला 13" में काम शुरू करने के लिए केरल जा रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम एक पोस्ट में लिखा था, "मैं जल्द ही केरल के लिए रवाना हो जाऊंगी, क्योंकि स्प्लिट्सविला की शूटिंग होने जा रही हैं। यह एक ऐसा शो है जो मेरे दिल के बहुत करीब हैं। मैं 2014 से इसका हिस्सा रही हूं। स्प्लिट्सविला की शूटिंग घर वापस आने जैसा हैं। इस शो को शुरू करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती।"

Asutosh College: 'Sunny Leone' tops admissions list of Kolkata college |  Kolkata News - Times of India

सनी लियोन की वर्कफ्रंट की बात की जाए तों, वो हॉरर कॉमेडी फिल्म "कोका कोला", "रंगीला" और "वीरमादेवी" में नजर आएंगी। इसके अलावा सनी एक्शन सीरीज अनामिका में भी दिखाई देने वाली हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 

 

 

 

Created On :   27 Jan 2021 3:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story