न सिगरेट का शौक, न कोई और ऐब, फिर भी हार्ट अटैक से कम उम्र में केके ने गंवाई जान, क्या हो सकती है वजह!

Bollywood singer KK died of heart attack, used to follow healthy lifestyle, wave of mourning among fans
न सिगरेट का शौक, न कोई और ऐब, फिर भी हार्ट अटैक से कम उम्र में केके ने गंवाई जान, क्या हो सकती है वजह!
केके का लाइफस्टाइल न सिगरेट का शौक, न कोई और ऐब, फिर भी हार्ट अटैक से कम उम्र में केके ने गंवाई जान, क्या हो सकती है वजह!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के आईकोनिक सिंगरो में शुमार केके का मंगलवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। केके उन सिंगरो में शुमार थे जिनको हर कोई सुनना पसंद करता था। उनके मौत की खबर सुनकर फैंस के बीच मातम छा गया है। केके के पुराने से पुराने गाने आज भी फैंस की जुबान पर चढ़े हुए हैं, चाहे वो हम दिल दे चुके सनम और पल जैसा सुपरहिट गाने क्यों न हो। अपनी आवाज से फैंस के दिलो में जगह बनाने वाले केके को आज हर कोई याद कर रहा है। सभी समझ नहीं पा रहे है कि इतनी हेल्दी लाईफस्टाइल फॉलो करने वाले केके की हार्ट अटैक से कैसे मौत हो गई।

शाराब सिगरेट से दूर थे केके
केके ने लगभग 10 भाषाओ मे गाने गाये है। केके ने अपनी आखिरी सांसे कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज में ली। वे वहां अपने कॉन्सर्ट के लिए पहुंचे थे। केके अपनी हेल्दी लाईफस्टाइल के लिए जाने जाते थे। केके शाराब और सिगरेट से दूरी बनाकर रखते थे। मिर्च मसाले वाले खाने से भी केके ने दूरी बनाकर रखी थी। वे कभी कभी ही मिर्च मसाले वाला खाना नहीं खाते थे। केके अपनी सेहत का बहुत ध्यान रखते थे। केके अपनी सेहत का ध्यान रखने के लिए योगा और वर्कआउट भी किया करते थे। 53 की उम्र होने के बाद भी केके कोई बीमारी से ग्रसित नही थे।

लाइमलाइट से दूर थे केके
केके लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते थे। केके अपनी फैमिली के साथ टाईम स्पेंड करना पसंद करते थे। केके इंडियन आइडल जूनियर सीजन 2 और कोक स्टूडियो जैसे कई रियालिटी शोज मे  भीा दिखाई दे चुके है। केके का अंतिम संस्कार आज मुंबई में किया जाएगा । केके अपने फैंस के बीच अपने गानो के लिए हमेशा जाने जाऐंगे। केके का जाना सिंगिग इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नुकसान है। 

Created On :   1 Jun 2022 10:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story