VIDEO VIRAL: गेंदा फूल गाने पर इस लड़की ने दिया जैकलीन को टक्कर, डांस देखकर आप भी कहेंगे- Oh My God...

VIDEO VIRAL: गेंदा फूल गाने पर इस लड़की ने दिया जैकलीन को टक्कर, डांस देखकर आप भी कहेंगे- Oh My God...

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड में सॉन्ग्स रिलीज का दौर चल रहा है। अभी हाल ही में रैपर बादशाह ने भी जैकलीन के साथ बेहद ही खूबसूरत गाना रिलीज किया है। इस गाने में वैसे तो जैकलीन बला की खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन इसी गाने पर उनको टक्कर देने कोई आ गया है। सोशल मीडिया पर छाई एक मोनामी घोष नाम की लड़की ने इसी गाने पर साड़ी पहने डांस का एक वीडियो यू-ट्यूब पर अपलोड किया है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत स्टेप्स करती नजर आ रही हैं।

डांस ने मचाया धूम
हाल ही में बादशाह फैंस के लिए एक नया "गेंदा फूल लेकर आए थे, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस नजर आई थीं। लोगों को बादशाह का यह गाना इतना पसंद आया कि रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब में टॉप ट्रेंडिंग में शामिल हो गया। यूट्यूब पर अब तक 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने में जैकलीन फर्नांडीस का अंदाज देख हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है। इस बीच यूट्यूब पर गेंदा फूल पर एक लड़की का डांस काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो साड़ी में गेंदा फूल पर खूबसूरत स्टेप्स करती दिख रही है।

CORONA VIRUS: करीना कपूर ने किया लॉकडाउन बढ़ाने का सपोर्ट, शेयर किया ये वीडियो

यूट्यूब पर इस वीडियो को मोनामी घोष के नाम के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। वीडियो में मोनामी घोष का जबरदस्त डांस देख लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। मोनामी ने इस वीडियो को 31 मार्च को अपलोड किया था, जिसे अब तक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग कमेंट्स के जरिए लगातार मोनामी के डांस की तारीफ भी कर रहे हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब मोनामी ने कोई डांस वीडियो शेयर किया हो। वह आए दिन यूट्यूब पर अपने डांस वीडियोज अपलोड करती रहती हैं और उनके वीडियोज हमेशा ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

LOCKDOWN: कोविड-19 को लेकर दबंग खान ने शेयर किया मजेदार वीडियो, कहा- इस बीच रिलीज होती "मैने प्यार किया" तो...


Created On :   13 April 2020 7:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story