दैनिक भास्कर हिंदी: प्रिया की डेब्यू फिल्म का टीजर आते ही बोनी कपूर ने जारी किया नोटिस

January 16th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का आंख मारने वाला वीडियो इंटरनेट पर सेंसेशन बन गया था। अब जब प्रिया बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं तो इसकी की खूब चर्चा है, लेकिन चर्चा के साथ-साथ उनकी फिल्म श्रीदेवी बंगलो विवादों में भी फंस गई है। बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने लीगल नोटिस भेज दिया है। बोनी कपूर ने डायरेक्टर प्रशांत मैमबुली को लीगल नोटिस भेज दिया है।

प्रिया प्रकाश अपनी आने वाली फिल्म श्रीदेवी बंगला में श्रीदेवी नाम की एक एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं। जिसका बॉलीवुड सुपरस्टार श्रीदेवी की असल ज़िंदगी से कोई लेना-देना नहीं। ये स्टार लाइम लाइट में रहने के बावजूद अकेलेपन और डिप्रेशन से जूझ रही है। इस एक्ट्रेस को शराब और सिगरेट की भी लत है। 

इस फिल्म का ट्रेलर 13 जनवरी को रिलीज किया गया, जिसे अभी तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस फिल्म के पोस्टर में एक्ट्रेस को बाथ टब में ढूबा हुआ दिखाया गया। बता दें, बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की भी मौत बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी।

इसलिए बिना कोई देरी करते हुए बोनी कपूर ने फिल्म के डायरेक्टर को लीगल नोटिस भेज दिया है। बताया जा रहा है कि प्रिया प्रकाश की इस फिल्म को श्रीदेवी के परिवार की बिना अनुमति के बनाया गया है। हालांकि डायरेक्टर ने सिनेस्तान से कहा कि 'ये फिल्म सिर्फ एक सस्पेंस थ्रिलर है। मैंने बोनी कपूर से कहा कि श्रीदेवी एक बहुत ही आम नाम है। मेरी फिल्म की किरदार एक एक्ट्रेस है। हम इस नोटिस का सामना करेंगें।'