मेस्ट्रो के सेट पर एक-दूसरे के करीब आते दिखे ब्रैडली कूपर और मैट बोमर

Bradley Cooper and Matt Bomer seen close to each other on the set of Maestro
मेस्ट्रो के सेट पर एक-दूसरे के करीब आते दिखे ब्रैडली कूपर और मैट बोमर
हॉलीवुड मेस्ट्रो के सेट पर एक-दूसरे के करीब आते दिखे ब्रैडली कूपर और मैट बोमर

डिजिटल डेस्क, ऩई दिल्ली। हॉलीवुड सितारे ब्रैडली कूपर और मैथ्यू बोमर को लियोनार्ड बर्नस्टीन की बायोपिक मेस्ट्रो के सेट पर एक-दूसरे के करीब आते देखा गया। ऑस्कर नामांकित अभिनेता और गोल्डन ग्लोब विजेता स्टार न्यूयॉर्क शहर की सड़कों पर आगामी फिल्म के लिए एक रोमांटिक दृश्य को फिर से प्रस्तुत कर रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार, दोनों स्टार को कैमरे के सामने किस करते हुए देखा गया है।

मेस्ट्रो को ए स्टार इज बॉर्न के निर्देशक ने निर्देशित किया है। इसमें बर्नस्टीन के वृद्धावस्था सहित उनके जीवन के विभिन्न चरणों को दिखाया गया है। कहा जाता है कि बायोपिक अभिनेत्री फेलिसिया मोंटेलेग्रे से उनकी शादी पर केंद्रित है। हालांकि उन्होंने चिली-अमेरिकी मंच और टीवी कलाकार से शादी की, फिर उन्होंने अपनी समलैंगिकता को स्वीकार किया। फिल्म में बर्नस्टीन की पत्नी के रूप में कैरी मुलिगन, कला समीक्षक जॉन ग्रुएन के रूप में जेरेमी स्ट्रॉन्ग, बर्नस्टीन की लेखक और फिल्म निर्माता बेटी जेमी बर्नस्टीन के रूप में माया हॉक और बर्नस्टीन की बहन शर्ली के रूप में सारा सिल्वरमैन भी हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Jun 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story