एक मैसेज की वजह से कैमिला कैबेलो ने 24 घंटे बाद डिलीट किया डेटिंग ऐप

Camila Cabello deleted dating app after 24 hours because of a message
एक मैसेज की वजह से कैमिला कैबेलो ने 24 घंटे बाद डिलीट किया डेटिंग ऐप
हॉलीवुड एक मैसेज की वजह से कैमिला कैबेलो ने 24 घंटे बाद डिलीट किया डेटिंग ऐप

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। हवाना गायिका कैमिला कैबेलो का कहना है कि उन्होंने सिर्फ 24 घंटों के बाद एक डेटिंग ऐप को डिलीट कर दिया। एक मैसेज ने उनके मन में लोगों के इरादों पर सवाल खड़ा कर दिया था। रिपोर्ट फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके डॉट के अनुसार, नवंबर 2021 में पूर्व शॉन मेंडेस से अलग हुई हवाना हिटमेकर ने ऑनलाइन डेटिंग की कोशिश की, लेकिन उन्होंने इस विचार को खत्म करने का फैसला किया क्योंकि वह लोगों के इरादे का पता नहीं लगा सकीं, जब यह उनके जीवन में सुर्खियों में आया।

द ड्रू बैरीमोर शो में दिखाई देते हुए, उन्होंने कहा, मैं एक डेटिंग ऐप पर थी, जैसे, 24 घंटे, फिर मैं चली गई। पहला आदमी जिसने मुझे मैसेज किया वह नैशविल के महत्वाकांक्षी गायक-गीतकार की तरह था और मुझे लगा कि मेरा कोई इस्तेमाल कर रहा है.. आप उनके इरादे नहीं जानते। 25 वर्षीय गायिका ने स्वीकार किया कि वह लोंगो के साथ संबंध बनाने का एक अलग तरीका पसंद करती हैं।

उन्होंने कहा, जब आप सिर्फ दोस्त बनाने की कोशिश कर रहे होते हैं, तो आप ऐसे लोगों से मिलने वाले होते हैं, जो आपके दोस्तों द्वारा जांचे जाते हैं, जो आश्चर्यजनक है। इस बीच, कैमिला ने हाल ही में स्वीकार किया कि वह अपने स्वयं के माता-पिता और दादा-दादी के साथ बड़े हुए बड़े पारिवारिक अवसरों को गले लगाकर अपनी लैटिन विरासत के साथ फिर से जुड़ना चाहती है, और अपने बच्चों को एक दिन इसी तरह के अनुभव प्रदान करने की उम्मीद करती है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Oct 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story