ममूटी अभिनीत सीबीआई 5 1 मई को रिलीज होगी

CBI 5 starring Mammootty to release on May 1
ममूटी अभिनीत सीबीआई 5 1 मई को रिलीज होगी
घोषणा ममूटी अभिनीत सीबीआई 5 1 मई को रिलीज होगी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। बेहद लोकप्रिय सीबीआई फ्रेंचाइजी की पांचवीं फिल्म सीबीआई 5 : द ब्रेन, जिसमें मलयालम सुपरस्टार ममूटी मुख्य भूमिका में हैं, 1 मई को रिलीज होने वाली है। इसके निर्माताओं ने सोमवार को यह घोषणा की। ममूटी ने यह घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने ट्वीट किया, सीबीआई 5 : द ब्रेन 1 मई, 2022 को दुनियाभर में रिलीज हो रही है।

अभिनेता ने फिल्म का एक पोस्टर भी साझा किया, जिससे यह स्पष्ट हो गया कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को यू/ए प्रमाणपत्र के साथ रिलीज करने की मंजूरी दे दी है। फ्रेंचाइजी की पिछली सभी फिल्मों की तरह इस मलयालम फिल्म का निर्देशन भी के. मधु कर रही हैं और इसमें ममूटी को सीबीआई के एक महान अधिकारी सेतुराम अय्यर के रूप में दिखाया जाएगा।

इस खोजी थ्रिलर की कहानी एस.एन. स्वामी ने लिखी है, जिन्होंने ओरु सीबीआई डायरी कुरिप्पु, जागृत, सेथुराम अय्यर सीबीआई और नेरारियन सीबीआई नामक फ्रेंचाइजी में अन्य चार मलयालम फिल्मों की कहानियां भी लिख चुके हैं। इंडस्ट्री के सूत्रों का कहना है कि इस बार फिल्म का प्लॉट बास्केट किलिंग नाम की किसी चीज के इर्द-गिर्द घूमेगा। फिल्म में ममूटी के अलावा, आशा शरत, रेन्जी पणिक्कर और मुकेश भी अभिनय करेंगे।

आईएएनएस

Created On :   18 April 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story