सेलिब्रिटीज ने सीरीज द कसीनो पर बरसाया प्यार!

Celebrities showered love on the series The Casino!
सेलिब्रिटीज ने सीरीज द कसीनो पर बरसाया प्यार!
सेलिब्रिटीज ने सीरीज द कसीनो पर बरसाया प्यार!

मुंबई, 13 जून (आईएएनएस)। जी5 की बहुप्रतीक्षित थ्रिलर द कसीनो आखिरकार रिलीज हो गयी है और चारों तरफ से इसे शानदार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। यह सीरीज दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। दर्शकों के अलावा टेलीविजन और बॉलीवुड कलाकारों को भी यह सीरीज खूब रास आ रही है, जो हाल ही में ट्विटर पर इस शो की प्रशंसा करते हुए नजर आये हैं।

सुनील शेट्टी ट्वीट करते हुए सुधांशु पांडे की तारीफ में लिखते हैं, ऑल द बेस्ट.. अच्छे दिख रहे हो!

नील नितिन मुकेश ने सुधांशु पांडे के बारे में लिखा, मेरे प्यारे भाई को उनके नए शो को लॉन्च करने के लिए ऑल द बेस्ट! कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके सिर पर कितने सफेद बाल हैं, आप कभी भी उम्रदराज नहीं दिखते हैं। हमेशा की तरह अच्छे दिख रहे है।

भारती सिंह और गीता कपूर ने सभी से 12 जून से प्रसारित होने वाले इस सीरीज को देखने की अपील की है।

सीरीज को मिल रहा इतना प्यार इस बात का सबूत है कि न केवल दर्शक, बल्कि इंडस्ट्री की तमाम हस्तियों से भी शो को बेशुमार प्यार मिल रहा है।

दस एपिसोड की यह सीरीज एक अमीर, लेकिन विनम्र लड़के विक्की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने पिता के बहु-अरब डॉलर के कसीनो का उत्तराधिकारी है। इस सीरीज में एक हाई क्लास समाज के रहस्य और साजिश को सामने पेश किया गया है।

शो में करणवीर बोहरा, सुधांशु पांडे और मंदाना करीमी मुख्य भूमिका में हैं। यह हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित और हार्दिक गज्जर फिल्म्स द्वारा निर्मित है। लंबे समय के इंतजार के बाद इसे आखिरकार विशेष रूप से जी5 पर रिलीज कर दिया गया है।

Created On :   13 Jun 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story