चिरंजीवी का पुरी जगन्नाध को मजेदार जवाब

Chiranjeevis funny reply to Puri Jagannadh
चिरंजीवी का पुरी जगन्नाध को मजेदार जवाब
चिरंजीवी का पुरी जगन्नाध को मजेदार जवाब
हाईलाइट
  • चिरंजीवी का पुरी जगन्नाध को मजेदार जवाब

हैदराबाद, 26 मार्च (आईएएनएस)। तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी जब से ट्विटर से जुड़े हैं, तब से उनके प्रशंसक, सहकर्मी और इंडस्ट्री में उनके दोस्त उनका लगातार स्वागत कर रहे हैं। इनमें से एक हैं निर्देशक जगन्नाध पुरी, जिन्होंने बड़े ही अनोखे अंदाज में इस दिग्गज अभिनेता का सोशल साइट पर स्वागत किया।

पुरी ने लिखा, सरररररररररररररररर सोशल मीडिया में आपका स्वागत है। सोशल डिस्टेंसिंग के इस दौर में, सोशल मीडिया हमें आपके करीब रखेगी।

इस पर चिरंजीवी ने भी काफी हटके जवाब दिया। उन्होंने लिखा, धन्यवाद जगन्नाध पुरी; इसके अलावा यह मुझे परिवार संग भी कुछ बेहतरीन समय गुजारने की अनुमति देता है। तुम्हें शायद मुंबई और बैंकॉक के समुद्री तटों की याद आ रही होगी, लेकिन मैं निश्चित हूं कि पवित्रा और आकाश तुम्हें घर पर समय बिताते हुए देख बेहद खुश होंगे।

बता दें कि पवित्रा,जगन्नाध की पत्नी का नाम है और आकाश उनके बेटे हैं। उन्हें घूमने का बहुत शौक है और चिरंजीवी इसी बात को लेकर उन्हें चिढ़ा रहे थे।

चिरंजीवी उगादी (तेलुगू का नया साल) के पर्व पर ट्विटर और इंस्टाग्राम में शामिल हुए और अब तक कई लोगों ने उन्हें फॉलो भी करना शुरू कर दिया है।

Created On :   26 March 2020 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story