दैनिक भास्कर हिंदी: Hollywood: क्रिस डेलिया ने यौन उत्पीड़न के आरोपों को किया खारिज

June 18th, 2020

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। कॉमेडियन व अभिनेता क्रिस डेलिया ने किशोरियों के यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार किया है। डेडलाइन डॉट कॉम ने डीइलिया के बयान के हवाले से बताया, मुझे पता है कि मैंने अपने करियर के दौरान उन चीजों को कहा है और किया है, जो लोगों को नाराज कर सकती हैं, लेकिन मैंने कभी भी किसी भी समय कम उम्र की महिलाओं का जानबूझकर पीछा नहीं किया है।

उन्होंने आगे कहा, मेरे सभी रिश्ते कानूनी और सहमति से रहे हैं और मैंने कभी भी उन लोगों को कोई भी अनुचित फोटो का आदान-प्रदान नहीं किया है जिन्होंने मेरे बारे में ट्वीट किया है। ऐसा कहा जा रहा है और मैं वास्तव में माफी चाहता हूं। मैं एक बेवकूफ आदमी था जो खुद को पूरी तरह से अपने लाइफस्टाइल में ढलने दिया। 

पितृत्व मेरे लिए अब तक का सबसे अच्छा अनुभव है- जॉन स्टेमॉस

उनहोंने कहा कि यह मेरी गलती है। मैंने इसे प्राप्त किया है। मैं पिछले कुछ समय से इस पर विचार कर रहा हूं और मैं वादा करता हूं कि मैं बेहतर काम करता रहूंगा। इस हफ्ते की शुरुआत में क्रिस डेलिया सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे थे। 

दरअसल अभिनेता पर कई महिलाओं ने यौन संबंध बनाने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। घटना के वक्त कुछ कथित तौर पर 16 साल की थीं। कई महिलाओं ने उन पर अनुचित संदेश भेजने और उनसे नग्न तस्वीरें लेने का प्रयास करने का आरोप लगाया।