थॉर : लव एंड थंडर में क्रिस पैट निभाएंगे स्टार लॉर्ड की भूमिका

Chris Pat to play Star Lord in Thor: Love and Thunder
थॉर : लव एंड थंडर में क्रिस पैट निभाएंगे स्टार लॉर्ड की भूमिका
थॉर : लव एंड थंडर में क्रिस पैट निभाएंगे स्टार लॉर्ड की भूमिका
हाईलाइट
  • थॉर : लव एंड थंडर में क्रिस पैट निभाएंगे स्टार लॉर्ड की भूमिका

लॉस एंजेलिस, 14 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेता क्रिस प्रैट आगामी सुपरहीरो फिल्म थॉर : लव एंड थंडर में स्टार लॉर्ड की भूमिका में नजर आएंगे।

वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रैट की निभाई हुई भूमिका गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी मार्वेल सिनैमेटिक यूनिवर्स की इस चौथी थॉर फिल्म में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएगी। फिल्म में शामिल अन्य कलाकारों में क्रिस हेम्सवर्थ, नताली पोर्टमैन, टेस्सा थॉम्पसन और क्रिश्चियन बेल हैं।

साल 2019 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म एवेंजर्स : एंडगेम के समापन दृश्य में स्टार लॉर्ड के स्पेसशिप में आखिरी बार थॉर को देखा गया था।

मार्च में कॉमिकबुक डॉट कॉम को दिए एक साक्षात्कार में अभिनेता विन डीजल ने इस ओर इशारा किया था कि उनकी इसी फिल्म के कलाकार थॉर : लव एंड थंडर का हिस्सा होंगे। विन गार्डियन फ्रैंचाइजी की फिल्म में एक पौधे के जैसे दिखने वाले एलियन ग्रूट को अपनी आवाज दी थी।

इस फिल्म के साथ पोर्टमैन साल 2013 में आई थॉर : द डार्क वल्र्ड के बाद से पहली बार जेन फॉस्टर के अपने किरदार को दोहराएंगे।

लव एंड थंडर थॉर फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म है। जनवरी में ऑस्ट्रेलिया में इसके प्रोडक्शन का काम शुरू होगा। टाइका वाइटीटी इसके निर्देशक होंगे। यह फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी।

एएसएन/आरएचएच

Created On :   14 Nov 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story