comScore

CORONA VIRUS: कपिल के शो पर कोरोना का असर, शूटिंग की गई कैसिंल

CORONA VIRUS: कपिल के शो पर कोरोना का असर, शूटिंग की गई कैसिंल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। भारत में भी कोरोना के कई मामले सामने आए हैं। इस खतरनाक वायरस का असर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर भी देखने को मिला है। कोरोना के इस कहर को देखते हुए कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है, तो वहीं कई फिलमों की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है। इसके साथ ही कई टीवी शोज भी फिलहाल बंद कर दिए गए हैं। अब कपिल शर्मा का कॉमेडी शो THE KAPIL SHARMA SHOW भी कोरोना के प्रकोप का शिकार हो गया है। वायरस के चलते शो की शूटिंग फिलहाल कैंसिल कर दी गई है। 

शूटिंग हो रही कैंसिल
टीवी हो या सिनेमा हर तरफ कोरोना वायरस का डर साफ नजर आ रहा है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक छोटे पर्दे के सबसे चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक द कपिल शर्मा शो का एक एपिसोड जिसे 18 मार्च को शूट किया जाना था, उसकी शूटिंग कैंसिल की गई है। इसके साथ ही स्टार कास्ट से लेकर क्रू तक सभी लोगों को घर पर बने रहने की सलाह जारी की गई है।

BIGG BOSS: सिडनाज के फैंस के लिए खुशखबरी, म्यूजिक वीडियो में साथ रोमांस करते नजर आएंगे शहनाज और सिद्धार्थ

रिपोर्ट में कपिल शर्मा के शो में 'चंदू चायवाला' यानी चंदन प्रभाकर से जब बात की गई तो उन्होंने शो की शूटिंग कैंसिल होने की बात को कंफर्म किया। चंदन ने कहा कि 'हां, हमें बुधवार को एक एपिसोड शूट करना था, लेकिन अगली सूचना तक शूट के कैंसिल किए जाने की बात कही गई है'।

AFFAIR: ऑनस्क्रीन मां को डेट कर रहे हैं हर्षद अरोड़ा, शादी को लेकर कही ये बात

इससे पहले भी कई टीवी शो और फिल्मों की शूटिंग को कैंसिल करना पड़ा है। 17 मार्च को बीएमसी ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे शोज की शूटिंग बंद करवा दी थी। शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर ने खुद भी ट्विटर पर बताया था कि उन्हें फिल्मसिटी में सेट पर शूटिंग करने की अनुमति नहीं है।

कमेंट करें
MISsB