क्राइम पेट्रोल 2.0 की हो रही है वापसी

Crime Patrol 2.0 is coming back
क्राइम पेट्रोल 2.0 की हो रही है वापसी
मुंबई क्राइम पेट्रोल 2.0 की हो रही है वापसी

 डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन अभिनेता निसार खान टीवी शो क्राइम पेट्रोल 2.0 के कलाकारों में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं। एक बार अभिनेता फिर से पुलिस इंस्पेक्टर आदिल खान का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। शो में वापस आने के लिए उत्साहित, निसार ने शेयर किया है, आप जानते हैं कि जब आप एक विदेशी भूमि में होते हैं और फिर घर वापस आते हैं, तो घर वापसी की भावना मेरे लिए क्राइम पेट्रोल 2.0 पर वापस आने के समान होती है।

निसार ने आगे शेयर किया है, मैं वापस आकर खुश हूं और दर्शकों के लिए कुछ व्यवहारों, पैटर्न और हर समय व्यंग्यात्मक बने रहने के एक महत्वपूर्ण संदेश को दोहराता हूं। इस शो ने मुझे एक पहचान दी है और लोगों ने मेरे चरित्र पर इतना प्यार बरसाया है जो मेरे दिल को भर देता है। अपार खुशी।

उन्होंने आगे अपने चरित्र के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा, मुझे बहुत सारे प्रशंसक मेल मिलते हैं और डीएम मुझे शो में वापस आने के लिए कहते हैं। मुझे लगता है कि निर्माताओं ने प्रशंसकों के प्यार को देखा और मुझे फिर से बोर्ड पर लाने का फैसला किया। मैं पुलिस इंस्पेक्टर आदिल के जूते में कदम रखने के लिए बेहद खुश हूं। खान फिर से। एक पुलिस वाले की भूमिका निभाना भीतर से बहुत अधिक जिम्मेदारी लाता है। यह न केवल एक चुनौतीपूर्ण अनुभव हैं। बता दे निसार को महाभारत, डॉन और एयरलिफ्ट के लिए जाना जाता है। अभिनेता ने साझा किया कि अब इस समय में दर्शकों को पिछले सीजन से उनके ऑन-स्क्रीन चरित्र में बदलाव देखने को मिलेगा। क्राइम पेट्रोल 2.0 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Jun 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story