जेम्स बॉन्ड के फैंस हो जाए तैयार, 'नो टाइम टू डाई' 30 सितंबर को होगी रिलीज, आखिरी बार नजर आएंगे डेनियल क्रेग

Daniel Craigs last film as Bond, No Time to Die, will release on September 30
जेम्स बॉन्ड के फैंस हो जाए तैयार, 'नो टाइम टू डाई' 30 सितंबर को होगी रिलीज, आखिरी बार नजर आएंगे डेनियल क्रेग
No Time To Die जेम्स बॉन्ड के फैंस हो जाए तैयार, 'नो टाइम टू डाई' 30 सितंबर को होगी रिलीज, आखिरी बार नजर आएंगे डेनियल क्रेग
हाईलाइट
  • बॉन्ड के रूप में डेनियल क्रेग की आखिरी फिल्म नो टाइम टू डाई 30 सितंबर को रिलीज होगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नवीनतम जेम्स बॉन्ड फिल्म नो टाइम टू डाई में डेनियल क्रेग ने 007 के रूप में अपनी आखिरी भूमिका निभा रहे है। फिल्म 30 सितंबर को पूरे भारत के चुनिंदा शहरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यूनिवर्सल पिक्चर्स द्वारा बुधवार को यह घोषणा की गई और पुष्टि की गई कि यह भारत के सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

नो टाइम टू डाई अंग्रेजी, हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम, पंजाबी, गुजराती, भोजपुरी, बंगाली में रिलीज होगी। आधिकारिक 007 ट्विटर अकाउंट से फिल्म का अंतिम अंतर्राष्ट्रीय ट्रेलर पोस्ट किया गया और रिलीज की तारीख की घोषणा की गई। 2 मिनट 24 सेकेंड के ट्रेलर को कैप्शन दिया गया, इंतजार खत्म हो गया है। हैशटैग नो टाइम टू डाई का अंतिम अंतर्राष्ट्रीय ट्रेलर। फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में आ रही है।

No Time To Die, Daniel Craig's Last Outing As James Bond To Release On  October 8 | Fridaybrands | Bollywood, Entertainment News, Bollywood   Celebrity News

जासूसी फिल्म की रिलीज जेम्स बॉन्ड फिल्म फ्रैंचाइजी में 25 वीं किस्त है। इसमें क्रेग ने पांचवीं और कथित रूप से अंतिम बार 007 की भूमिका निभाई है। पिछले साल नवंबर में कोविड -19 महामारी के कारण इसकी रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया था। बाद में रिलीज की तारीख को बदलकर अप्रैल, 2021 कर दिया गया।

नो टाइम टू डाई का निर्देशन कैरी जोजी फुकुनागा ने किया है। फिल्म में रामी मालेक को नए बॉन्ड खलनायक, सफीन के रूप में भी दिखाया गया है, और डॉ मेडेलीन स्वान के किरदार में ली सेडौक्स, क्यू के किरदार में बेन व्हिस्वा, एम के किरदार में राल्फ फिएनेस, मनीपेनी के किरदार में नाओमी हैरिस और सीआईए एजेंट फेलिक्स लीटर के किरदार में जेफरी राइट को दिखाया गया है।

(आईएएनएस)

Created On :   1 Sep 2021 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story