बॉलीवुड मुझे बर्दाश्त नहीं कर सकता से छिड़ी बहस

Debate sparked by Mahesh Babus statement Bollywood cant stand me
बॉलीवुड मुझे बर्दाश्त नहीं कर सकता से छिड़ी बहस
महेश बाबू बॉलीवुड मुझे बर्दाश्त नहीं कर सकता से छिड़ी बहस

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। महेश बाबू ने हाल ही में आदिवी शेष के मेजर ट्रेलर लॉन्च पर एक बयान दिया, जिससे एक बहस छिड़ गई है। बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करने की उनकी योजना के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेता ने कहा कि बॉलीवुड उन्हें बर्दाश्त नहीं कर सकता।

इस तथ्य के बावजूद कि बयान को संदर्भ से बाहर कर दिया गया है, सोशल मीडिया उसी विषय पर बातचीत से भरा हुआ है।

महेश बाबू के प्रशंसकों ने उनके बयान का बचाव करते हुए दावा किया कि उन्होंने हमेशा वही प्रतिक्रिया दी है, जिसे अब बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया जा रहा है।

मैं अहंकारी के रूप में सामने आ सकता हूं, लेकिन मुझे हिंदी में कई प्रस्ताव मिले हैं। हालांकि, मुझे विश्वास है कि वे मुझे बर्दाश्त नहीं कर सकते। मैं अपना और दूसरों का समय बर्बाद नहीं करना चाहता। मुझे यहां से जो प्रसिद्धि और प्यार मिला है, उसके कारण मैंने कभी तेलुगु सिनेमा छोड़ने या अन्य जगहों पर जाने के बारे में नहीं सोचा।

मैंने हमेशा यहां फिल्में बनाने और उनकी लोकप्रियता के बढ़ने की कल्पना की है, और वह सपना अब एक वास्तविकता बन रहा है। मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता था, ओक्काडु अभिनेता ने इस कार्यक्रम में कहा।

महेश बाबू के एक प्रशंसक ने लिखा- महेश बाबू रीमेक में अभिनय करने में भी सहज नहीं हैं, जिसके बारे में वह हमेशा खुले रहते हैं। यदि कोई व्यक्ति एक निश्चित स्थान पर काम नहीं करना चाहता है, तो हमें यह क्यों मान लेना चाहिए कि वह व्यक्ति उनका सम्मान नहीं करता है

एक अन्य ने लिखा- हमें अभिनेताओं के हर दूसरे बयानों से विवाद क्यों खींचना पड़ता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 May 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story