देबिना को आई याद, मां ने किस तरह उनके लिए सिला था बाजीगर का आउटफिट

Debina remembers how the mother had stitched a bajigar outfit for her
देबिना को आई याद, मां ने किस तरह उनके लिए सिला था बाजीगर का आउटफिट
देबिना को आई याद, मां ने किस तरह उनके लिए सिला था बाजीगर का आउटफिट

मुंबई, 9 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री देबिना बनर्जी ने मातृ दिवस, जो कि रविवार को है, से पहले अपनी मां के साथ बिताए अपने हसीन पलों को याद किया है। उन्होंने बताया कि कैसे उनकी मां उनकी इच्छाओं को पूरा करती थीं और अभिनेत्री के सफल करियर के पीछे उनकी भूमिका कितनी महत्वपूर्ण रही है।

अभिनेत्री ने कहा, उन्होंने मेरे अंदर एक अभिनेत्री होने के बीज को विकसित करने और उसे फलने-फूलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मैं बचपन से फिल्मों की दीवानी थी और उस दौर में मुझे बॉलीवुड अभिनेत्रियों द्वारा पहने जाने वाले क्लासिक आउटफिट्स पहनने की चाहत रहती थी। मुझे याद है कि मैं बाजीगर में काजोल द्वारा पहने गए हाल्टर नेक आउटफिट पहनना चाहती थी और मेरी मां ने मेरे लिए वह आउटफिट सिला था।

अभिनेत्री ने आगे कहा, मुझे लगता है कि मैं बड़े होकर सभी क्लासिक बॉलीवुड आउटफिट पहनने का सौभाग्य प्राप्त कर चुकी हूं। यह सिर्फ मेरी मां और उनके समर्थन के कारण है कि मैं कलाकार होने के अपने जुनून के बारे में जान सकी।

देबिना ने यह भी बताया कि वह लॉकडाउन के बाद अपनी मां को मालदीव ले जाना चाहती हैं।

अभिनेत्री ने कहा, वह पिछले 6 साल से मेरे साथ मुंबई में हैं, लेकिन इस तरह के तेज काम और वर्क लाइफ के कारण हम साथ में क्वालिटी टाइम नहीं बिता सकते। इसलिए इस दौर में जब हम सब एक साथ हैं, तो हम अतीत की बातों को याद करते हैं और उसी तरह रहते हैं जैसे एक परिवार के तौर पर हम पहले रहा करते थे। एक बार यह कठिन दौर खत्म हो जाए, तो मैं अपनी मां को मालदीव ले जाना चाहूंगी।

Created On :   9 May 2020 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story