कान्स में वन ऑफ शोल्डर गाउन में दीपिका लगी ग्लैमरस, इस एक वजह से नेटिजन्स ने किया ट्रोल 

Deepika looked glamorous in a one off shoulder gown at Cannes, netizens trolled for this one reason
कान्स में वन ऑफ शोल्डर गाउन में दीपिका लगी ग्लैमरस, इस एक वजह से नेटिजन्स ने किया ट्रोल 
कान फिल्म फेस्टिवल कान्स में वन ऑफ शोल्डर गाउन में दीपिका लगी ग्लैमरस, इस एक वजह से नेटिजन्स ने किया ट्रोल 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों कान्स में अपनी खास मौजूदगी से खूब सूर्खियां बटोर रही हैं। इस साल इस फेस्टिवल की 75वीं एनिवर्सरी सेलीब्रेट की जा रही है। इस खास मौके पर दीपिका को कान फिल्म फेस्टिवल में जूरी सदस्यों के साथ रेड कार्पेट पर वॉक करते देखा गया। उन्होंने इस दिन के लिए टेंजरिन कलर का गाउन चुना जो वन-शोल्डर और एक लंबे ट्रेन के साथ था, इस गाउन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी, लेकिन इस बार भी वो नेटिजन्स का शिकार बन गईं। 

नेटिजन्स ने किया ट्रोल 
दीपिका के रेड कार्पेट वॉक से एक वीडियो वायरल हो रहा है, एक्ट्रेस अपने जूरी मेमंबर के साथ रेड कार्पेट पर वॉक कर रही थीं लेकिन उनका गाउन बीच में आ रहा था जिस वजह से उन्हें अपने टीम मेम्बर की मदद लेनी परी। दीपिका को फेस्टिवल में लगातार अपने गाउन की वजह से स्ट्रगल करते देखा गया और नेटिजन्स ने जल्द ही उनके फैशन सेंस को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक नेटिजन ने कमेंट करते हुए लिखा, “लो करवाली ना बेज्जती? कुछ चादरें लपेटने के बजाय कपड़े पहनों।” बता दें की, इस साल दीपिका पादुकोण जूरी में शामिल हुई हैं, जिसमें एक्टर और फिल्म डायरेक्टर रेबेका हॉल, नूमी रैपेस, शामिल हैं। इसके साथ ही जैस्मीन ट्रिंका, और निर्देशक असगर फरहादी, लाडज ली, जेफ निकोल्स और जोआचिम ट्रायर भी मौजूद हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, दीपिका "पठान" में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी और "फाइटर" में पहली बार ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी।

Created On :   25 May 2022 6:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story