सीक्रेट हॉलीडे पर ‘दीपवीर’, क्या करने जा रहे हैं शादी !

सीक्रेट हॉलीडे पर ‘दीपवीर’, क्या करने जा रहे हैं शादी !

डिजिटल डेस्क, मुंबई ।  बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिंक कपल दीपिका-रणवीर आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा करते हैं कि उनकी शादी की खबरें जोर पकड़ना शुरू कर देती हैं। भले ही उन्होंने अभी तक इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट न की हो, लेकिन कहते हैं कि हर चीज को बयां करने के लिए शब्दों की जरूरत नहीं होती और लगता है ये कपल भी इस बात को ही फॉलो करता है, तभी तो देखिए ना अभी तक उन्होंने ये कबूल नहीं किया कि ये दोनों रिलेशनशिप हैं, बावजूद इसके ये दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पैंड करते हुए देखे जाते हैं।

शादी की शॉपिंग के लिए पहुंचे फ्लोरिडा

अब तो इस कपल ने अपनी शादी की बाकायदा शॉपिंग भी शुरु कर दी है, जिसके लिए उन्होंने अमेरिका की फ्लोरिडा को चुना है ! जी हां, हाल ही ‘दीपवीर’ का एक वीडियो सामने आया है ,जिसमें दोनों एक-दूजे का हाथ थामे सीक्रेट हॉलिडे को इंजॉय करते नजर आ रहे हैं, तो वहीं इस वीडियो में उनकी बहन अनीशा भी हैं, जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं, कि बी टाउन का ये कपल यहां अपनी शादी की शॉपिंग के लिए पहुंचा है ! मोबाइल में कैद हुआ यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । 

जल्द होगी शादी की डेट अनाउंस

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही खबरें तेज हो गई है, कि जल्द ही ये दोनों अपनी शादी की डेट अनाउंस कर सकते हैं, और अपने चाहने वालों को दे सकते हैं शादी में आने का न्योता ! खबर तो यहां तक भी है कि दोनों ने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए इटली के लेक कोमो को फाइनल कर लिया है ! अब बसस इंतजार है तो शादी की तारीख का, जब ये दोनों जनम-जनम के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे ।

 

Created On :   2 Aug 2018 6:10 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story