दीपिका ने कहा- फिल्म को रिलीज होने से कोई नहीं रोक सकता, स्वामी बोले- हमें ना सिखाओ

deepika padukone and Subramanian Swamy commented on padmavati
दीपिका ने कहा- फिल्म को रिलीज होने से कोई नहीं रोक सकता, स्वामी बोले- हमें ना सिखाओ
दीपिका ने कहा- फिल्म को रिलीज होने से कोई नहीं रोक सकता, स्वामी बोले- हमें ना सिखाओ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म "पद्मावती’ की रिलीज डेट जैसे-जैसे पास आती जा रही है, इसको लेकर विवाद भी बढ़ता ही जा रहा है। मंगलवार को फिल्म "पद्मावती" की फिल्म को लेकर चल रहे विवादों पर दीपिका के दिए हुए बयान पर बीजेपी फायरब्रांड नेता और सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने जवाब दिया है। स्वामी ने कहा कि एक महिला जो डच की रहने वाली है वह भारतीय पवित्रता पर कैसे सवाल उठा सकती है? आपको बता दें कि दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि देशभर में उनकी फिल्म को लेकर चल रहे विवाद पर कहा कि जो चल रहा है घटिया है और डराने वाला है। भारत एक राष्ट्र के रूप में कहा जा गया है? क्या वाकई हम बदलाव ला रहे हैं।

पद्मावती पर बोले BJP सांसद- "वे लोग क्या जाने "जौहर", जिनकी स्त्रियां रोज बदलती हैं शौहर"

इस पर स्वामी ने एक ट्वीट भी किया जिसमें दीपिका पर निशाना साधते हुए कहा कि फिल्म स्टार हमें बदलाव पर भाषण दे रही हैं कि देश में बदलाव सिर्फ तभी आ सकता है जब वे अपने दृष्टिकोण से बदलाव लाएंगी।

गौरतलब है कि इससे पहले एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था कि इस फिल्म को रिलीज होने से कोई नहीं रोक सकता। दीपिका ने पद्मावती’ विवाद पर कहा कि उन्हें इस बात पर गर्व है वे एक महिला कलाकार के रूप में इस फिल्म का हिस्सा हैं। दीपिका ने आगे कहा कि हम सेंसर बोर्ड के प्रति जवाबदेह हैं, और हमें यकीन है कि "पद्मावती’ को रिलीज होने से नहीं रोक सकता है। दीपिका ने कहा कि इंडस्ट्री का सपॉर्ट बताता है कि "पद्मावती" के लिए ही नही बल्कि इससे और भी बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं।

पढ़ें- "पद्मावती" पर उमा भारती का खुला खत: लड़कियों पर तेजाब डालने वाले अलाउद्दीन के वंशज

गौरतलब है कि "पद्मावती" फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रहीं है तो अलाउद्दीन का किरदार उनके बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह निभा रहे हैं। कई क्षत्रिय संगठन फिल्म की शूटिंग शुरू होने से ही विरोध कर रहे हैं। क्षत्रिय संगठन का कहना है कि फिल्म में रानी पद्मावती की गाथा से छेड़छाड़ की गई है और वे इसे रिलीज नहीं होने देंगे। "पद्मावती" फिल्म को लेकर कई नेता इसका विरोध कर चुके हैं।

 

Created On :   14 Nov 2017 1:03 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story