दैनिक भास्कर हिंदी: छपाक फिल्म से दीपिका दिखाएंगी एसिड अटैक का दर्द

December 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्म के किरदार में इस तरह समा जाती हैं कि सालों साल उनकी छाप नहीं जाती है। चाहे मस्तानी हो, रानी पद्मावती हो या लीला हो ये उन किरदारों के नाम है जिनपर सिर्फ दीपिका की बेहतरीन अभिनय की छाप है। मस्तानी का प्रेम, पद्मावती का त्याग और लीला का बागीपन लोगों के दिलों में घर कर गया है। अब एक बार फिर दीपिका अपने अभिनय से लोगों को दर्द का एहसास कराएंगी। दीपिका जल्द ही फिल्म 'छपाक' में एक एसिड अटैक विक्टिम का किरदार निभाती नजर आएंगी।


छपाक एक एसिड अटैक पीड़िता की कहानी है। दीपिका इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। दीपिका ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, "आघात और विजय की कहानी और कभी न हार मानने वाली मानवीय भावना। फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ छपाक पर काम करने को लेकर उत्साहित हूं।" मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन से प्रेरित है। फॉक्स स्टार की इस फिल्म में विक्रांत मैसी भी नजर आएंगे। 

 

 

 

 

फिल्म के टाइटिल की बात करें तो ये मेघना गुलजार को उनके पिता गुलजार से मिला। ये बेहद यूनिक नाम है और ऐसा नाम किसी भी फिल्म के लिए पहले इस्तमाल नहीं हुआ। गुलजार के करियर की आखिरी निर्देशित फिल्म 'हु तू तू' के एक गाने में इसका जिक्र था। गाना था 'छइ छपा छई'। इसे लता मंगेशकर ने गाया था।

 

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपनी फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' को 3 साल पूरा होने पर एक पोस्टर शेयर किया था। मेघना ने विक्रांत के चरित्र के बारे में कहा था, "वह एक उत्तर भारत का शख्स है जो कामकाज करता था लेकिन वह सब छोड़ एक अभिनेता बन जाता है। इसके बाद वह एसिड अटैक हिंसा के खिलाफ अभियान शुरू करता है। मुझे खुशी है कि विक्रांत फिल्म का हिस्सा हैं और मुझे लगता है कि मैं अपनी और दीपिका की तरफ से बोल सकती हूं कि हम वास्तव में विक्रांत के फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर बहुत रोमांचित हैं।"

 

बता दें कि छपाक के अलावा दीपिका, विशाल भारद्वाज के भी एक प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं। फिल्म में उनके अपोजिट इरफान खान हैं। इरफान इस दौरान बीमार हैं और इलाज के लिए विदेश में हैं। इस कारण फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है। साथ ही दीपिका और विशाल की ये इच्छा है कि वो फिल्म को इरफान के बिना शूट नहीं करेंगे।

 

रणवीर की बात करें तो 28 दिसंबर को उनकी फिल्म सिंबा रिलीज होगी। फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान हैं। दोनों इ वक्त फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। 2018 में दीपिका की सिर्फ एक फिल्म रिलीज हुई है, पद्मावत इसमें उनके साथ रणवीर सिंह औरशाहिद कपूर नजर आए थे। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म जनवरी में रिलीज हुई थी।