दैनिक भास्कर हिंदी: राजनीति में आ सकती हैं दीपिका, बनना चाहती हैं ये मिनिस्टर

February 22nd, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अब राजनीति में आने का मन बना लिया है। दरअसल, 20 फरवरी को लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर 2019 का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में दीपिका पादुकोण ने शिरकत की थी। इस कार्यक्रम में दीपिका बहुत ही सुंदर लग रही थी। उन्होंने वाइट कलर की साड़ी पहनी थी। उस दिन कार्यक्रम की फोटो के साथ साथ दीपिका पादुकोण के व्हाइट साड़ी लुक्स सोशल मीडिया पर छाए हुए थे। 

फंक्शन के दौरान दीपिका पादुकोण को सम्मानित भी किया गया और उनसे कई सवाल भी पूछे गए। दीपिका से उनकी राजनीतिक एंट्री के बारे में भी बात की गई। दीपिका ने भी इस मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखी। राजनीतिक एंट्री के सवाल के जवाब में दीपिका ने कहा कि 'मुझे पॉलिटिक्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन अगर मुझे मौका मिला तो मैं स्वच्छ भारत का मिनिस्टर बनना चाहूंगी। मुझे सफाई बहुत पसंद हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने बचपन का एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने कहा कि जब मैं छोटी थी तो सभी मुझे रहने के लिए बुलाते थे और मुझे लगता था कि मैं बहुत फेमस हूं, हालांकि, बाद में मुझे एहसास हुआ कि वो मुझे केवल इसलिए बुलाते थे ताकि मैं उनके बेडरूम और अलमारी को साफ कर सकूं। मैं जब भी घर पर होती हूं तो सफाई करती रहती हूं।'

दीपिका ने आगे अपनी बात जारी रखते हुए बताया कि जब मैं घर से मुंबई आई थी तो सिर्फ 18 साल की थी। मैं आज जो कुछ भी हूं इस शहर ने मुझे दिया है। मुंबई मेरा घर है। वूमेंन्स डे को लेकर दीपिका से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि पिछले कई सालों में काफी बदलाव आया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका निर्देशक मेघना गुलजार की फिल्म ''छपाक" में नजर आने वाली हैं। मेघना गुलजार ने फिल्म से जुड़ा हुआ एक फोटो भी शेयर किया था और बताया था कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। इस फिल्म वे एसिड सर्वाइवर का किरदार निभाएगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म​ एसिड विक्टिम लक्ष्मी के जीवन पर आधारित है।