दैनिक भास्कर हिंदी: सनी लियोन की फिल्म 'तेरा इंतजार' को दिल्ली हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस

November 27th, 2017

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सनी लियोनी और अरबाज खान की आने वाली फिल्म 'तेरा इंतजार' कुछ मुश्किलों में फंसती नजर आ रही है। फिल्म के प्रोड्यूसर्स को दिल्ली उच्च न्यायालय की तरफ से नोटिस जारी किया गया है। इस नोटिस में फिल्म के एक गाने "मैं हूं सेक्सी बार्बी गर्ल" में 'बार्बी' शब्द को लेकर आपत्ति जाहिर की गई है। मैटल इंक ट्रेडमार्क बार्बी गुड़िया के निर्माता हैं। न्यायमूर्ति राजीव सहाय की एक एकल न्यायाधीश बेंच ने खिलौना कंपनी और फिल्म मेकर्स दोनों पक्षों को शांति से मामला सुलझाने की सलाह दी है।

 

बार्बी शब्द हटाने कंपनी ने की मांग


बता दें कि कुथ ही दिन पहले फिल्म का गाना रिलीज किया गया था, जिसमें 'बार्बी' शब्द का इस्तेमाल किया गया है वो भी मैटल इंक की परमिशन के बिना। याचिकर्ता का कहना है कि गाने से 'बार्बी' शब्द हटाया जाए क्योंकि ये उनका ट्रेडमार्क है। जानकारी के अनुसार कंपनी ने कहा है कि गाने से बार्बी शब्द हटाया जाए, नहीं तो फिल्म निर्माताओं को इसका खामियाजा भगतना पड़ सकता है। पहले इस फिल्म की रिलीज 24 नवंबर को होनी थी।

'बार्बी' की छवि पर पड़ रहा बैड इफेक्ट

इस फर्म का कहना है कि सनी लियोनी को अडल्ड फिल्मों के लिए जाना जाता है इसलिए ये गाना बच्चों के लिहाज से ठीक नहीं है। अपील में कहा गया है कि इससे 'बार्बी' की छवि पर भी बैड इफेक्ट असर पड़ेगा। न्यायमूर्ति राजीव का कहना है कि अगर इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने 'बार्बी' शब्द से साथ पास दिया तो अंत में फिल्म को सेंसर करने का निर्णय अदालत का होगा। अब यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। 

 

बिहार की स्वाति शर्मा ने गाया गाना

फिल्म 'तेरा इंतजार' के पोस्टर्स और ट्रेलर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। इस फिल्म के साथ ही पहली बार सनी लियोनी और अरबाज खान एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। बता दें कि सेक्सी बार्बी गर्ल सॉन्ग बिहार की स्‍वाति शर्मा ने गाया है। स्वाति को अलग-अलग शैलियों में गाने के लिए एक अनूठी प्रतिभा मिली है और उसकी आवाज आत्मा को छूने में एक ही समय में मनमोहक और आनंददायक है। 10 दिन पहले रिलीज हुए गाने ‘सेक्सी बार्बी गर्ल’ को लगभग 24 लाख लोग देख चुके हैं।