टॉलीवुड: धनुष और साई पल्लवी करेंगे साउथ फिल्म 777 चार्ली का ट्रेलर लॉन्च

May 16th, 2022

हाईलाइट

  • धनुष और साई पल्लवी करेंगे साउथ फिल्म 777 चार्ली का ट्रेलर लॉन्च

डिजिटल डेस्क, बैंगलौर। वर्तमान समय में साउथ सिनेमा का एक अलग ही जादू देखने को मिल रहा है, एक के बाद एक फिल्में सारे रिकॉर्ड तोड़ कर फैंस के दिलों में अपनी जगह बना रही हैं। केजीएफ चैफ्टर 2 के बाद फिल्म 777 चार्ली का ट्रेलर लॉन्च हो गया है।

इस फिल्म का ट्रेलर कई सारी भाषाओं जैसे हिंदी, तेलगू, मलायम और तामिल में लॉन्च हुआ है।

इस फिल्म का ट्रेलर सुपरस्टार धनुष तमिल भाषा में लॉन्च कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ प्रसिद्ध अभिनेता निबिन पॉल, आसिफ अली, टोविनो थॉमस, एंटनी वेघी और अर्जुन अशोकन मलयालम भाषा में इसका ट्रेलर लॉन्च कर रहे हैं।

सुपरस्टार विजय वेंकटेश, लोकप्रिय अभिनेत्री साई पल्लवी, मांचू लक्ष्मी और राणा दग्गुबाती तेलुगु संस्करण लॉन्च कर रहे हैं।

इसके अलावा बॉलीवुड सेलिब्रिटी के साथ हिंदी संस्करण लॉन्च की भी योजना है। हालांकि, इस फिल्म की टीम ने अभी तक अपनी योजनाओं का खुलासा नहीं किया है।

सभी सेलिब्रिटी ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं।

इस फिल्म के निर्देशक किरण राज ने कहा है कि, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की योजना भव्य तरीके से बनाई जा रही है। टीजर लॉन्च को भी ग्रैंड सेलिब्रेशन के तौर पर प्लान किया गया था। आगे उन्होंने कहा कि एक अच्छे होटल में एक्टर तेलुगू और मलयालम भाषाओं में ट्रेलर रिलीज कर रहे हैं।

केजीएफ: चैप्टर 2 के बाद, कन्नड़ फिल्म उद्योग और प्रशंसक चार्ली 777 की अखिल भारतीय सफलता की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

फिल्म को हिंदी में प्रतिष्ठित बैनर यूएफओ के तहत वितरित किया जा रहा है, जिससे उम्मीदें बढ़ रही हैं।

रक्षित, कन्नड़ सिनेमा में अपने प्रयोगों के लिए जाने जाते हैं और इस फिल्म के साथ अखिल भारतीय शुरूआत करने की उम्मीद कर रहे हैं।

फिल्म के टीजर को देश भर की प्रतिष्ठित फिल्म हस्तियों ने सराहा है। बाहुबली फेम अभिनेता राणा दग्गुबाती फिल्म को तेलुगू में, कार्तिक सुब्बाराजू तमिल में और पृथ्वीराज सुकुमारन मलयालम भाषाओं में वितरित कर रहे हैं।

इस बहुचार्चित फिल्म में लोकप्रिय अभिनेता राज बी शेट्टी, दानिश सैत, संगीता श्रृंगेरी भी प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। किरण राज ने फिल्म का निर्देशन किया है और रक्षित ने अपने होम बैनर के तहत फिल्म का निर्माण किया है।

नोबिन पॉल ने फिल्म के लिए संगीत और बैकग्राउंड स्कोर तैयार किया है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.