धड़क का पहला गाना रिलीज, लॉन्च इवेंट में जाह्नवी ने शेयर की मां से जुड़ी ये बात

धड़क का पहला गाना रिलीज, लॉन्च इवेंट में जाह्नवी ने शेयर की मां से जुड़ी ये बात

डिजिटल डेस्क, जयपुर। करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस "धर्मा प्रोडक्शन" के बैनर तले बनी "धड़क" से दो स्टार किड को लॉन्च हो रहे हैं। इस फिल्म में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर नजर आने वाले हैं। ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त लग रही है। फिल्म का पहला रोमांटिक गाना बुधवार को रिलीज हो गया है। इस गाने को श्रेया घोषाल और अजय आवाज दी है। दिल को छू लेने वाले इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने ल‍िखे हैं। अजय-अतुल की जोड़ी ने गाने का म्यूजिक तैयार किया है।

 

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग राजस्थान में की गई है इसलिए फिल्म का पहला गाना जयपुर में रिलीज रिया गया। इस गाने में राजस्थान की संस्कृति की भी झलक दिख रही है। फिर वो चाहे होली के सीन में ईशान का जाह्नवी के गालों पर रंग लगाना हो या फिर जाह्नवी को कत्थक करते हुए छुप-छुप के निहारना। कुल मिलाकर ये गाना दो जवां दिलों और टीनएजर्स के बीच पनपे प्यार की कहानी कह रहा है, जिसे शशांक खेतान ने बेहतरीन तरीके से दिखाया है। सॉन्ग लॉन्च इवेंट में दोनों ही सितारों ने अपने-अपने एक्सपीरियंस शेयर किए। 

 

ये तो सभी जानते है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ही जाह्नवी ने अपनी मां को खो दिया था। ऐसे में इस फिल्म के हर लॉन्च इवेंट पर श्रीदेवी से जुड़ा सवाल उठना लाजिमी है। सॉन्ग लॉन्च इवेंट पर जब उनसे श्रीदेवी को लेकर सवाल किया गया कि आप अपनी मां की तरह की एक्ट्रेस बनना चाहती हैं? तो जाह्नवी ने जवाब दिया कि वो इस फिल्म में अपनी तरह से काम कर रहीं थीं, उन्होंने अपनी मां के दिए हुए गाइडेंस को फॉलो किया है ना की अपनी मां को कॉपी किया। वो सिर्फ अपने डायरेक्टर के कहे मुताबिक काम कर रहीं थीं।

 

जाह्नवी ने आगे कहा वो अपने काम, कैरेक्टर, फिल्म और पूरी टीम को लेकर काफी कॉन्फिडेंट हैं और उन्हें यकीन है कि दर्शकों को ये फिल्म जरूर पसंद आएगी।

 

धड़का पहला गाना रिलीज के लिए इमेज परिणाम

 

वहीं ईशान की ये दूसरी फिल्म है लेकिन उनकी पहली फिल्म "बियोंड द क्लाउड" से ज्यादा चर्चा "धड़क" की हुई है। दरअसल "धड़क" बड़े बजट की फिल्म है इसलिए ईशान की पहली फिल्म को लेकर चर्चा कम हुई थी। 

 

जब ईशान से दोनों फिल्मों के अनुभवों के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा कि दोनों ही फिल्में एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं, दोनों में उनका कैरेक्टर एक दूसरे से बिल्कुल अलग है। उन्हें धड़क की टीम के साथ काम करके बहुत मजा आया। 

 

गौरतलब है कि ये फिल्म सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया था। जिसके लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया था। अब इसी कहानी को शशांक खेतान अपने नजरिए से पेश कर रहे हैं। फिल्म में राजस्थान के बैकग्राउंड को दिखाया गया है इसीलिए गाने में भी इसका भरपूर पुट देखने को मिल रहा है। राजस्थानी लंहगा चोली में जाह्नवी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं।

 

Created On :   21 Jun 2018 4:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story