अमिताभ बच्चन स्टारर सेक्शन 84 में डायना पेंटी आएंगी नजर

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मुंबई अमिताभ बच्चन स्टारर सेक्शन 84 में डायना पेंटी आएंगी नजर

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित अपकमिंग कोर्ट रूम ड्रामा सेक्शन 84 में मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। डायना ने अमिताभ बच्चन और रिभु दासगुप्ता के साथ काम करने को लेकर उत्साह व्यक्त किया। डायना ने कहा, सेक्शन 84 मेरे लिए बहुत खास है। न केवल इसलिए कि यह एक दिलचस्प कहानी है, बल्कि इसलिए भी कि महानायक बच्चन के साथ काम करना सौभाग्य की बात है। एक सपना आखिरकार साकार हुआ, रिभु दासगुप्ता का विजन हटकर है और मैं इस फिल्म में उनके साथ सहयोग कर बहुत खुश हूं। मुझे पता है कि यह एक ऐसा अनुभव होने जा रहा है जिसे मैं याद रखूंगाी।

फिल्म निर्माता रिभु दासगुप्ता की अगली फिल्म एक कोर्टरूम ड्रामा थ्रिलर है। सेक्शन 84 में महान अभिनेता अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। सेक्शन 84 रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है और रिलायंस एंटरटेनमेंट और फिल्म हैंगर द्वारा निर्मित है। फिल्म का लेखन और निर्देशन रिभु दासगुप्ता करेंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 April 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story