क्या सारा अली खान को गैसलाइट के सेट पर पैरानॉर्मल एक्टिविटीज का अनुभव हुआ?

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड क्या सारा अली खान को गैसलाइट के सेट पर पैरानॉर्मल एक्टिविटीज का अनुभव हुआ?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह, जो अपनी आगामी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर गैसलाइट के लिए तैयार हैं, उन्होंने खुलासा किया है कि फिल्म में उनकी सह-कलाकार सारा अली खान को शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर एक परेशान करने वाला अनुभव हुआ।

जबकि कलाकारों और कर्मी दल ने वांकानेर महल में शूटिंग का आनंद लिया, सेट पर भी कुछ गड़बड़ थी। सारा अली खान ने अपना समय बचाने के लिए महल में रहने का फैसला किया, तभी उन्हें कुछ ऐसा अनुभव हुआ कि फिल्म की टीम अभी भी अपने हाथ लपेटने की कोशिश कर रही है।

इस घटना के बारे में बात करते हुए, चित्रांगदा सिंह ने कहा: उसने (सारा) कहा कि वह महल में आवाजें सुन सकती है। जब वह बाथरूम गई, तो उसे लगा कि कोई हवा के झोंके की तरह गुजर रहा है। सारा एक रात वहीं रुकी और जाहिरा तौर पर महल थोड़ा प्रेतवाधित था इसलिए वह फिर होटल लौट आई। हमें नहीं पता कि यह पैरानॉर्मल था या नहीं।

रमेश तौरानी, टिप्स फिल्म्स लिमिटेड और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, 12वीं स्ट्रीट एंटरटेनमेंट और पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में विक्रांत मैसी, अक्षय ओबेरॉय और राहुल देव भी हैं। यह फिल्म 31 मार्च, 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर डिजिटल रूप से रिलीज होगी।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 March 2023 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story