नई पीढ़ी में अपने काम के प्रति जुनून को देख खुश हैं डिंपल कपाड़िया

Dimple Kapadia is happy to see the passion for her work in the new generation
नई पीढ़ी में अपने काम के प्रति जुनून को देख खुश हैं डिंपल कपाड़िया
बॉलीवुड नई पीढ़ी में अपने काम के प्रति जुनून को देख खुश हैं डिंपल कपाड़िया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 14 साल की उम्र में अपनी फिल्म बॉबी से पहचान बनाने वाली दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया इन दिनों वेब सीरीज सास, बहू और फ्लेमिंगो को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इसमें राधिका मदान, ईशा तलवार और अंगिरा धर सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं। उन्होंने युवा अभिनेताओं के साथ काम करने और वेब शो का हिस्सा बनने के अपने अनुभव को साझा किया।

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, डिंपल ने कहा: राधिका, ईशा और अंगिरा के साथ काम करना शानदार था। इस नई पीढ़ी के साथ आने वाली स्वतंत्रता और जिम्मेदारी की भावना मुझे वास्तव में बहुत खुश करती है और आश्वस्त करती है कि अगली पीढ़ी के अभिनेता हिंदी सिनेमा की विरासत को आगे बढ़ाएंगे।

65 वर्षीय अभिनेत्री ने सागर, रुदाली, गर्दिश, लेकिन., काश, प्रहार, नरसिम्हा, हम कौन हैं जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स में खास किरदार और सहायक भूमिकाएं भी निभाईं। उन्हें क्रांतिवीर, लक बाय चांस, फाइंडिंग फैनी और कई अन्य फिल्मों में उनके प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कार मिले।

नई पीढ़ी के अभिनेताओं के साथ काम करने और एक्शन सीन करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कहा: ये तीन युवा एक्ट्रेसेज अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली हैं और अपने काम के प्रति जुनूनी हैं, और मुझे इससे बेहतर को-स्टार्स की उम्मीद नहीं थी।

कुछ सीन्स एक्शन से भरपूर थे और हम नैतिक और शारीरिक दोनों के लिए एक-दूसरे पर निर्भर थे। एक्शन सीक्वेंस से लेकर हाई ऑक्टेन ड्रामा तक हमें भावनाओं की एक वाइड रेंज से गुजरना पड़ा और साथ में हमने यह सब किया।

मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित सीरीज का निर्देशन होमी अदजानिया द्वारा किया गया है और आशीष वर्मा, वरुण मित्रा, उदित अरोड़ा, दीपक डोबरियाल और मोनिका डोगरा के साथ डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान, अंगिरा धर और ईशा तलवार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सास बहू और फ्लेमिंगो 5 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 April 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story