महिलाओं को अपनी ताकत दिखाने का यही सही समय है

Dimple Kapadia says This is the right time for women to show their strength
महिलाओं को अपनी ताकत दिखाने का यही सही समय है
डिंपल कपाड़िया महिलाओं को अपनी ताकत दिखाने का यही सही समय है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया, जो वेब सीरीज सास बहू और फ्लेमिंगो में एक मातृसत्ता सावित्री की भूमिका निभाती नजर आएंगी, ने कहा है कि समय के साथ कैसे महिलाओं का चित्रण बदल रहा है और उन्हें अधिक बोल्ड दिखाया जाता है।

डिंपल कपाड़िया एक सावित्री नाम की महिला की भूमिका निभा रही हैं, जो एक कंपनी चलाती है और इसे अपने ड्रग व्यवसाय के लिए कवर के रूप में इस्तेमाल करती है। वह परिवार की सबसे महत्वपूर्ण महिला है जिसमें उसकी दो बहुओं और एक बेटी सहित चार महिलाएं हैं।

65 वर्षीय एक्ट्रेस ने सागर, रुदाली, गर्दिश, लेकिन., काश, प्रहार, नरसिम्हा और हम कौन हैं जैसी कई हिट फिल्में दी हैं।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, डिंपल ने कहा: यह रोमांचक लगता है, हमने हमेशा पुरुषों को इन शक्तिशाली भूमिकाओं को निभाते हुए देखा है, और यह सही समय है कि महिलाओं को ऐसी भूमिकाओं में अपनी ताकत और ²ढ़ संकल्प दिखाने का मौका मिले और रानी की भूमिका निश्चित रूप से फिट बैठती है।

स्क्रीन पर महिलाओं के चित्रण और यह कैसे बदल रहा है, के बारे में साझा करते हुए, उन्होंने कहा: ऐसी बहुत सी फिल्में हैं जो महिलाओं को कई परतों और भावनात्मक जटिलताओं के साथ एक मजबूत चरित्र के रूप में प्रदर्शित करती हैं।

उन्होंने निष्कर्ष निकाला, हां, हम आगे बढ़ रहे हैं और कंटेंट को लेकर हमारी पसंद अलग हो रही हैं, हमें कहानी सुनाने के लिए बस सही क्रिएटर्स की जरूरत है और स्ट्रीमिंग सर्विस के जरिए ये कहानियां अब दुनिया भर में सफर कर सकती हैं।

मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित, सीरीज का निर्देशन होमी अदजानिया द्वारा किया गया है। आशीष वर्मा, वरुण मित्रा, उदित अरोड़ा, दीपक डोबरियाल और मोनिका डोगरा के साथ डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान, अंगिरा धर और ईशा तलवार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

सास बहू और फ्लेमिंगो 5 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 April 2023 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story