बॉलीवुड: दिव्येंदु ने भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित द रेलवे मेन की शूटिंग को लेकर बात की

February 24th, 2022

हाईलाइट

  • दिव्येंदु ने भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित द रेलवे मेन की शूटिंग को लेकर बात की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता दिव्येंदु ने यश राज फिल्म की पहली वेब श्रृंखला द रेलवे मेन के फिल्मांकन के दौरान अपनी कठिन रात की शूटिंग के बारे में खुलासा किया, जो भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित है। दर्ज अनुमानों के अनुसार इस त्रासदी में 15,000 से अधिक लोगों मारे गए थे, और 600,000 से अधिक श्रमिक प्रभावित हुए थे।

अपने कठिन शूटिंग शेड्यूल के बारे में बात करते हुए दिव्येंदु ने साझा किया कि मैं ज्यादातर रात की शूटिंग कर रहा हूं क्योंकि यह शो भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित है। मैंने पिछले पूरे महीने रात को शूटिंग की है। मैं निस्संदेह कह सकता हूं कि यह मेरे जीवन का अब तक का सबसे कठिन शूट है। दिव्येंदु, प्यार का पंचनामा, टॉयलेट एक प्रेम कथा, बत्ती गुल मीटर चालू और प्राइम वीडियो श्रृंखला मिजार्पुर में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं।

आर. माधवन, के के मेनन और बाबिल शाह जैसे कलाकारों के साथ काम करने के बारे में उन्होंने कहा, यह निश्चित रूप से इसके लायक है क्योंकि एक अभिनेता के रूप में, इस तरह की महत्वपूर्ण कहानी का हिस्सा बनना और होना एक संतोषजनक एहसास है। दिव्येंदु की फिल्म मेरे देश की धरती भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह इम्तियाज अली के प्रोजेक्ट का भी हिस्सा होंगे।

आईएएनएस