सिद्धांत ने नेपोटिज्म को लेकर अनन्या को दिए जवाब पर दी सफाई

Doctrine clarifies Ananyas answer to nepotism
सिद्धांत ने नेपोटिज्म को लेकर अनन्या को दिए जवाब पर दी सफाई
सिद्धांत ने नेपोटिज्म को लेकर अनन्या को दिए जवाब पर दी सफाई
हाईलाइट
  • सिद्धांत ने नेपोटिज्म को लेकर अनन्या को दिए जवाब पर दी सफाई

मुंबई, 28 मार्च (आईएएनएस)। गली बॉय से चर्चा में आए अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने नेपोटिज्म पर दिए अपने बयान पर हाल ही में खुलकर बात की, जिसे कई लोग अभिनेत्री अनन्या पांडे पर तंज कसने के जैसा समझते हैं।

सिद्धांत का कहना है कि इंटरनेट पर इसे बिल्कुल अलग तरीके से दिखाया गया। इस वीडियो क्लिप को एडिट कर इसे तोड़-मरोड़कर पेश किया गया।

साल की शुरुआत में इंडस्ट्री के नवागंतुक कलाकारों के साथ हो रही चर्चा में सिद्धांत का अनन्या को दिया गया जवाब काफी वायरल हुआ। लोगों ने इस पर जमकर मीम्स भी बनाए।

अब सिद्धांत ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, नेपोटिज्म को लेकर बात हो रही थी और मुझे इस पर आखिर में बोलना था और अनन्या को मुझसे पहले बोलना था।

सिद्धांत ने आगे कहा, उस क्लिप में मैंने बस अपनी बात खत्म की थी, वह मेरे पूरे बयान के आखिरी के कुछ शब्द थे। अगर आप वास्तव में उस एक लाइन के बारे में सोचेंगे, तो पाएंगे कि इसमें बस संघर्ष के बारे में बताया गया है। मेरे ख्याल से इंटरनेट ने इसे इस तरह से बड़ा बनाकर दिखाया है। इस पर मीम्स बनाए गए, मुझे ठग लाइफ की तरह पेश किया गया, लेकिन इसे इस तरह से लेने का कोई मतलब नहीं था।

सिद्धांत ने स्टारी नाइट्स जेन वाय के एक एपिसोड में अपनी जिंदगी से जुड़ी और भी कई सारी बातों का खुलासा किया है। इस कार्यक्रम को जी कैफे पर प्रसारित किया जाता है।

Created On :   28 March 2020 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story