निर्देशक मारुति : प्रभास के साथ मेरी फिल्म की अफवाहों पर विश्वास न करें

June 28th, 2022

हाईलाइट

  • प्रभास के साथ मेरी फिल्म की अफवाहों पर विश्वास न करें : निर्देशक मारुति

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। प्रभास के निर्देशक मारुति दसारी के साथ महीनों से काम करने की खबरें आ रही हैं। जब से मारुति ने फिल्म पर सफाई पेश की है, तब से उत्सुकता बढ़ गई है।

यह बताया गया कि मारुति ने सिर्फ प्रभास के लिए एक हॉरर कॉमेडी लिखी थी और नियमित फिल्मांकन अगस्त के अंत या सितंबर के पहले सप्ताह में शुरू होगा।

फिल्म की शैली असत्य होने की अफवाहों के बावजूद, मारुति, जिन्होंने हाल ही में मीडिया से बात की, ने जोर देकर कहा कि वह जल्द ही प्रभास के साथ अपनी फिल्म के बारे में विवरण प्रकट करेंगे।

मारुति दसारी ने समझाया, कृपया प्रभास के साथ जिस तरह की फिल्म का निर्देशन कर रहा हूं, उसके बारे में किसी भी अफवाह पर विश्वास करने से बचें। बारीकियों का खुलासा मैं करूंगा, लेकिन इसमें समय और व्यवस्था शामिल है।

प्रभास-मारुति की फिल्म के लिए अस्थायी शीर्षक राजा डीलक्स है, और कहा जाता है कि इसमें तीन नायिकाएं हैं, जिनमें से पेली सांडाड फेम श्रीलीला हैं, जबकि उप्पेना की नायिका कृति शेट्टी को प्रभास के साथ एक और महिला प्रधान के रूप में माना जाता है।

एक खूबसूरत अभिनेत्री मालविका मोहनन को उन महिलाओं में से एक कहा जाता है जो राधे श्याम अभिनेता के साथ रोमांस करेंगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.