डॉ बी.आर. अंबेडकर के स्पेशल एपिसोड का प्रसारण

डॉ बी.आर. अंबेडकर के स्पेशल एपिसोड का प्रसारण
बाबा साहेब की 131वीं जयंती पर एक महानायक डॉ बी.आर. अंबेडकर के स्पेशल एपिसोड का प्रसारण

डिजिटल डेस्क, मुंबई। संविधान निर्माता डॉ. बी.आर. अंबेडकर की 131वीं जयंती पर ऐतिहासिक ड्रामा एक महानायक डॉ. बी.आर. अंबेडकर के स्पेशल एपिसोड का प्रसारण किया जा रहा है। धारावाहिक की विशेष कड़ी के बारे में बात करते हुए भीमराव का किरदार निभा रहे अथर्व कर्वे ने कहा, यह वास्तव में एक बहुत ही खास क्षण है। हमें शो में अंबेडकर जयंती मनाने का मौका मिलता है और शो में पूरी कास्ट अतीत और वर्तमान को दिखाया जा रहा है।

उन्होंने कहा, स्पेशल एपिसोड दिल को छू लेने वाला है और इसमें खासकर भीमराव और भीमाबाई के बीच बातचीत के खूबसूरत पल हैं। यह पूरी कास्ट के लिए यह एक तरह का पुनर्मिलन है। बाबा साहेब भारतीय इतिहास की सबसे प्रमुख आवाजों में से एक हैं। उन्होंने आगे कहा, समानता के लिए उनकी लड़ाई की बात हो, महिला सशक्तिकरण या शिक्षा के सुधार में उनकी भागीदारी उन्होंने हर भारतीय के जीवन को प्रभावित किया है। यह एपिसोड बाबा साहेब को उनके जन्मदिन पर हमारी विशेष श्रद्धांजलि है।

दूसरी ओर, बी.आर. अंबेडकर की पत्नी रमाबाई भीमराव अंबेडकर की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री नारायणी महेश वर्ने ने कहा, मैं इस स्पेशल शूट के लिए पूरी कास्ट से मिलकर खुश थी। भीमराव का पूरा सीक्वेंस अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए और विशेष रूप से उनकी आई के साथ उनके पल खूबसूरत और दिल को छू लेने वाले हैं। उन्होंने कहा, हमारे पास डॉ अम्बेडकर को उनकी जयंती पर समर्पित एक विशेष गीत है। एपिसोड को याद नहीं किया जाना चाहिए और जरूरी है। एक महानायक डॉ. बी.आर. अंबेडकर का अंबेडकर जयंती स्पेशल एपिसोड का प्रसारण 14 अप्रैल से एंड टीवी पर शुरू हो रहा है।

(आईएएनएस)

Created On :   14 April 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story