SSR Death Case: रिया-शोविक की Whatsaap चैट आई सामने, किसके लिए मंगवाया जा रहा था ड्रग्स?

Drugs Chats Between Rhea Chakraborty And Showik Chakraborty Accessed
SSR Death Case: रिया-शोविक की Whatsaap चैट आई सामने, किसके लिए मंगवाया जा रहा था ड्रग्स?
SSR Death Case: रिया-शोविक की Whatsaap चैट आई सामने, किसके लिए मंगवाया जा रहा था ड्रग्स?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की एक वॉट्सएप चैट सामने आई है जिसके बाद सवाल उठ रहा है कि आखिर ये ड्रग्स किसके लिए मंगाया जा रहा था.. क्या वो सुशांत है? ये चैट 15 मार्च 2020 की है जिसे कुछ न्यूज चैनलों ने एक्सेस किया है। इस चैट में रिया किसी शख्स के बारे में बता रही है कि वो दिन में 4 बार ड्रग्स भरकर सिगरेट पीता है।

क्या है वॉट्सएप चैट में?
-रिया- हां प्लीज

-रिया- वो एक दिन में 4 स्मोक करता है...तो उस हिसाब से देख लेना

-शोविक- और BUD डोज भी उसे चाहिए

-रिया- हां BUD भी 

-शोविक- ठीक है। हम 5 ग्राम BUD ले सकते हैं

-शोविक- ये 20 Doobs हो गए

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लगातार एक्शन में?
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग कनेक्शन की जांच को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार एक्शन में है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की भी जांच जारी है। मंगलवार को मुंबई से गिरफ्तार किए गए ड्रग पेडलर जैद विलात्रा को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने 9 सितंबर तक जैद को एनसीबी की कस्टडी में भेजा। ड्रग डीलर जैद ने ही पूछताछ में रिया के भाई शोविक का नाम लिया था। इसके अलावा बुधवार को एनसीबी ने एक और ड्रग पेडलर अब्दुल बसित परिहार को बांद्रा से गिरफ्तार किया था। 

इससे पहले रिया और होटल व्यवसायी गौरव आर्य के बीच कई व्हाट्सएप चैट सामने आए थे। 8 मार्च 2017 की एक चैट में गौरव आर्या से रिया कह रही है, "अगर हम हार्ड ड्रग्‍स की बात करें तो मैंने ज्‍यादा ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है।" रिया ने गौरव से पूछा, "तुम्‍हारे पास MD है?" यहां MD का मतलब MDMA से है। यह एक तरह का ड्रग है जो कि काफी स्‍ट्रॉन्‍ग माना जाता है। MDMA यानी Methylenedioxymethamphetamine. रिया चक्रवर्ती की अन्य लोगों की साथ भी वॉट्स ऐप चैट सामने आई है जिसे ED ने नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को सौंपा था। 

14 जून को घर में मृत पाए गए थे सुशांत
34 साल के सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को उनके मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। सुशांत के पिता मुंबई पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं थे इसी वजह से उन्होंने पटना के राजीव नगर थाने में 25 जुलाई को इस मामले की जांच के लिए सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती समेत 6 के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। इसके बाद रिया ने 29 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करके पटना में दायर किए गए मुकदमे को मुंबई ट्रांसफर किए जाने का अनुरोध किया। कोर्ट ने रिया की याचिका को अस्वीकार करते हुए सीबीआई को जांच सौंप दी।ड्रग एंगल सामने आने के बाद अब एनसीबी भी इस केस में जांच-पड़ताल कर रही है। 

Created On :   3 Sep 2020 3:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story