एल्बम की रिलीज को लेकर उलझन में थीं दुआ लीपा

Dua Lipa was confused about the release of the album
एल्बम की रिलीज को लेकर उलझन में थीं दुआ लीपा
एल्बम की रिलीज को लेकर उलझन में थीं दुआ लीपा
हाईलाइट
  • एल्बम की रिलीज को लेकर उलझन में थीं दुआ लीपा

लॉस एंजेलिस, 29 मार्च (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार दुआ लीपा ने हाल ही में अपने नए एल्बम फ्यूचर नॉस्टेल्जिया को जारी किया, लेकिन दुनियाभर में कोरोनावायरस के प्रकोप को देखते हुए शुरुआत में वह इसकी रिलीज को लेकर उलझन में थीं।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐप्पल म्यूजिक पर न्यू म्यूजिक डेली विद जेन लो पर बात करते हुए दुआ ने अपने नए एल्बम के बारे में बात कीं और उन्होंने यह भी बताया कि शुरुआत में वह इसे क्यों नहीं रिलीज करना चाहती थीं।

उन्होंने कहा, इस एल्बम को लेकर मैं बहुत कॉन्फिडेंट थी और मुझे वाकई में ऐसा लग रहा था कि मैंने गीतों के माध्यम से अपने बोल ढूंढ़ लिए हैं, जिन्हें मैं कहना चाहती थी, उसे मैंने इसके माध्यम से कह डाला है, मुझे इस पर वास्तव में गर्व है। बहरहाल अभी कुछ दिनों में मैंने काफी संघर्ष किया है और मैं बेहद उलझन में भी थी। मैं समझ नहीं पा रही थी कि क्या इस वक्त इसे जारी करना ठीक रहेगा, जहां इस वक्त इतने लोग मुसीबत का सामना कर रहे हैं। इधर आपको यह भी नहीं पता कि सही वक्त कब आएगा।

हालांकि अब उन्हें इस बात की उम्मीद है कि यह लोगों के दिमाग को किसी और दिशा में ले जाने में उनकी मदद करेगी, जिससे उनका मूड अच्छा होगा।

Created On :   29 March 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story