ईडीएम स्टार हार्डवेल 11 दिसंबर को भारत में होंगे लाइव

EDM Star Hardwell to go live in India on December 11
ईडीएम स्टार हार्डवेल 11 दिसंबर को भारत में होंगे लाइव
मशहूर डीजे रॉबर्ट वैन ईडीएम स्टार हार्डवेल 11 दिसंबर को भारत में होंगे लाइव

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हार्डवेल के नाम से मशहूर डीजे रॉबर्ट वैन डी कॉर्पुट भारत में 11 दिसंबर को नई दिल्ली/एनसीआर में प्रस्तुति देंगे।

डीजे ईडीएम (इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक) फेस्टिवल सनबर्न में उनके रिबेल्स नेवर डाई एल्बम वल्र्ड टूर के इंडिया लेग के हिस्से के रूप में प्रस्तुति देंगे।

हार्डवेल ने एक बयान में कहा, भारत गाने के लिए मेरे पसंदीदा देशों में से एक है, और मैं एक ऐसी जगह पर लौटने के लिए उत्साहित हूं जिसने मुझे अपने संगीत के लिए इतना प्यार और प्रशंसा दी है। मैं इंतजार नहीं कर सकता आप सभी के साथ पार्टी करने के लिए, और मेरे नए गाने का प्रदर्शन करने के लिए।

अपने करियर के शिखर पर, हार्डवेल ने अपने सपने का पीछा करने के एक दशक से अधिक समय के बाद सुर्खियों से बाहर निकलने का फैसला किया, जहां उन्होंने 120 एकल, 80 रीमिक्स, 1 कलाकार एल्बम, 11 संकलन एल्बम, 2 वृत्तचित्र और 2 अखाड़ा विश्व पर्यटन का निर्माण किया।

रिबेल्स नेवर डाई एल्बम वल्र्ड टूर एक बड़े पैमाने पर प्रोडक्शन कॉन्सेप्ट है जो प्रशंसकों को हार्डवेल के मंच पर लाइव प्रदर्शन को देखने के लिए एक अनूठा बहु-आयामी अनुभव प्रदान करेगा। एल्बम में पहले से ही यूरोप, एशिया, उत्तर और दक्षिण अमेरिका में 24 तारीखों की पुष्टि हो चुकी है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 July 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story