दैनिक भास्कर हिंदी: मौनी रॉय नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस बनेगी ‘नागिन-3’, एकता कपूर ने पोस्ट की तस्वीर

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ‘देवों के देव महादेव’ से चर्चित हुई मौनी रॉय ने सीरियल 'नागिन' से जमकर सुर्खिया बटोरी हैं। नागिन सीरियल में उनके किरदार की जमकर तारीफ हुई है, लेकिन अब खबरें सामने आ रही है कि एकता कपूर ने इस बार नागिन सीरियल मौनी को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इस बार ‘नागिन’ में मौनी रॉय नहीं बल्कि कोई अलग नजर चेहरा नजर आने वाला है। 

दरअसल, अब जल्द ही ‘नागिन सीरीज’ का नया वर्जन आ रहा है, ‘नागिन-3’। इसके लिए एकता किसी नए चेहरे की तलाश में हैं।  एकता कपूर के मशहूर टीवी शो नागिन के अगले पार्ट यानि 'नागिन 3' से अदा खान भी बाहर हो गई हैं। एकता कपूर ने खुद नागिन 3 को लेकर इस बात की घोषणा करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें किसी नई नागिन की आंखे दिखाई दे रही हैं। बता दें कि मौनी रॉय इन दिनों अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग में बिजी है। खबरों की माने तो मौनी ने अयान मुखर्जी के साथ अपनी दूसरी फिल्म 'ब्रहास्त्र' भी साइन कर ली है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन हैं। 

'नागिन' के अगले पार्ट ‘नागिन 3’ को लेकर दर्शकों का उत्साह दिन पर दिन और भी बढ़ता ही जा रहा है। टीवी की दुनिया में मौनी रॉय नागिन के नाम से फैमस हो गई हैं, लेकिन इस बार उनके चाहने वालों को किसी और नागिन से काम चलाना पड़ेगा। देखना यह होगा कि नागिन 3 की हीरोइन दर्शकों के दिल में अपनी कितनी जगह बना पाती है। कहा जा रहा है कि बहुत जल्द नागिन 3 की लीड करैक्टर का खुलासा हो जाएगा। 

एकता के इस पोस्ट पर मौनी रॉय ने भी कमेंट करते हुए कहा कि ‘यह सुनकर थोड़ी निराशा हुई, लेकिन मैं काफी एक्साइटेड हूं।’ इस पर एकता कपूर ने कहा, ‘तुम हमेशा बालाजी का हिस्सा रहोगी। कई बड़ी चीजें तुम्हारा इंतजार रही हैं। मेरी डियरेस्ट, नागिन के सेट पर मैं तुम्हें हमेशा याद करूंगी।’