दैनिक भास्कर हिंदी: अपकमिंग: 'कहने को हमसफर है' के लिए एकता का पहला डिजिटल कॉन्सर्ट आयोजित

May 26th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित होने वाली सीरीज 'कहने को हमसफर है' अपने तीसरे सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है। पहले के दो सीजन में शादी, रिश्ते, कैपेबिलिटी और प्यार को दर्शाने के लिए दर्शकों द्वारा इसे बेहद सराहा गया था, जिसके बाद से दर्शकों को इसके तीसरे सीजन का काफी इंतजार रहा। अब 6 जून को दोपहर 12 बजे से ऑल्ट बालाजी और Z5 पर इसे प्रसारित किया जाएगा। हालांकि इससे पहले दर्शकों को एक अनोखा Youtube प्रीमियर देखने को मिलेगा, जिसका टाइटल ओ मेरे हमसफर है।

यह ऑल्ट बालाजी और Z5 की सीरीज कहने को हमसफर है की स्टार कास्ट के साथ एक डिजिटल म्यूजिक कॉन्सर्ट है। इस Youtube प्रीमियर की होस्टिंग मिहिर जोशी द्वारा की जाएगी। जो गायक, टेलीविजन एंकर और पूर्व ऑल इंडिया रेडियो एफएम रेनबो के रेडियो जॉकी रह चुके हैं। ओ मेरे हमसफर का प्रीमियर 26 मई को शाम 5 बजे ऑल्ट बालाजी के Youtube पेज पर होगा।

पाताल लोक का सीजन-2 आएगा या नहीं? जानिए क्या कहा शो की प्रोड्यूसर ने

इस अनोखे Youtube प्रीमियर का आगाज पहले के दो सीजन के सफर के साथ होगा, जो दर्शकों के जेहन में कहने को हमसफर हैं की बीती यादों को ताजा करेगी। दर्शकों के लिए इसमें इंडियन आइडल फेम गायक अभिजीत सावंत, प्रतिभा सिंह बघेल और छोटे उस्ताद संगीत रियलिटी शो की विजेता ऐश्वर्या मजमुदार की प्रस्तुति होगी।

इस Youtube प्रीमियर में शो के कलाकार रोनित रॉय, गुरदीप पुंज, मोना सिंह, अपूर्वा अग्निहोत्री, पलक जैन और पूजा बनर्जी के साथ रोचक बातचीत देखने को मिलेगी। लॉकडाउन के बीच इन कलाकारों ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अपने घरों से वीडियो को रिकॉर्ड करने का प्रयास किया है।

In Pics: देखें कंगना रनोत के ऑफिस की इनसाइड तस्वीरें, आप भी कहेंगे काश आपका वर्क प्लेस ऐसा होता

इस बारे में एकता कपूर ने कहा, ओ मेरे हमसफर दर्शकों के लिए एक अनोखा प्रीमियर है। यह कहने को हमसफर हैं के एक संगीतमय सफर का प्रदर्शन होगा, जिसमें शो के कलाकारों की अहम भूमिका होगी और अभिजीत सावंत, ऐश्वर्या मजुमदार और प्रतिभा सिंह जैसे मशहूर गायकों द्वारा शो के लोकप्रिय गानों पर उनकी प्रस्तुति भी शामिल होगी। यह संगीतमय सफर निश्चित रूप से दर्शकों के लिए एक दिलचस्प अनुभव होगा, जो लॉकडाउन की बोरियत को दूर करने में उनकी मदद करेगा।