दैनिक भास्कर हिंदी: एकता ने सुशांत के लिए लिखा नोट, दी आखिरी विदाई

June 15th, 2020

हाईलाइट

  • एकता ने सुशांत के लिए लिखा नोट, दी आखिरी विदाई

मुंबई, 15 जून (आईएएनएस)। मशहूर निर्माता एकता कपूर ने सोमवार को अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद किया और उनका वर्णन एक असाधारण प्रतिभा के रूप में किया।

सुशांत ने बालाजी टेलीफिल्म्स के धारावाहिक किस देश में है मेरा दिल के साथ बतौर टेलीविजन अभिनेता अपने करियर की शुरुआत की थी और बाद में पवित्र रिश्ता से उन्होंने खूब लोकप्रियता हासिल की।

सुशांत के साथ ली गई अपनी कई तस्वीरों के एक कोलाज को साझा करते हुए एकता ने लिखा, मैं जितना भी साझा कर सकती हूं वह हमारी इन तस्वीरों के साथ बालाजी टेलीफिल्म्स की तरफ से तुम्हारे लिए एक श्रद्धांजलि है। इससे मैं यह सोचने पर मजबूर हो रही हूं कि क्या हम वास्तव में उनके साथ हैं, जिनसे हम प्यार करते हैं या जिन्हें हम चाहते हैं! क्या हम एक इंसान को जानते भी हैं या सिर्फ उन्हें जज ही करते हैं, जो सामाजिक दायरों या नियमों का पालन नहीं करते हैं! तुमने कभी अपने अगले कदम के बारे में खुलकर बात नहीं की। हमेशा ज्योतिष खगोल विज्ञान मेटा फीजिक्स..शिव का अर्थ और नासा में सितारों की खोज की ही बातें करते रहे। तुम एक बेहद ही अलग किस्म के असाधारण प्रतिभाशाली व्यक्ति रहे हो। बालाजी की टीम के द्वारा पृथ्वी कैफे में नोटिस किए जाने से लेकर देश का एक चमकता हुआ सितारा बनने तक, तुमने सारी चीजें कीं। हम हर दिन तुम्हारा जश्न मनाएंगे। उम्मीद करती हूं कि अब तुम मां के साथ होगे, जिन्हें तुम इतना याद करते थे।

सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने आवास में रविवार सुबह फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह महज 34 साल के थे।