एथन हॉक फिल्म इंडस्ट्री में जिंदा रहने की कर रहे कोशिश, कहा- मैं एक बिल्ली की तरह महसूस करता हूं

Ethan Hawke is trying to survive in the film industry
एथन हॉक फिल्म इंडस्ट्री में जिंदा रहने की कर रहे कोशिश, कहा- मैं एक बिल्ली की तरह महसूस करता हूं
American actor एथन हॉक फिल्म इंडस्ट्री में जिंदा रहने की कर रहे कोशिश, कहा- मैं एक बिल्ली की तरह महसूस करता हूं
हाईलाइट
  • एथन हॉक फिल्म उद्योग में जीवित रहने की कोशिश कर रहे हैं

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। हाल के वर्षों में फर्स्ट रिफॉर्मेड और जूलियट, नेकेड जैसी छोटी परियोजनाओं में नजर आ चुके अभिनेता एथन हॉक का कहना है कि उन्हें अक्सर ऐसा लगता है कि वह फिल्मी दुनिया में जिंदा रहने की कोशिश कर रहे हैं। उद्योग और एक समय में कई परियोजनाओं पर काम करने के लिए तैयार है।

50 वर्षीय अभिनेता ने दरैप को बताया, मैंने हमेशा एक पैर दूसरे के सामने रखा है, बस चलते रहने की कोशिश कर रहा हूं। कभी-कभी मैं एक बिल्ली की तरह महसूस करता हूं, बस जिंदा रहने की कोशिश कर रहा हूं। फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने साझा किया कि वह आभारी हैं कि स्वतंत्र फिल्में बनाना आसान हो गया है।

कार्लोवी वेरी फिल्म फेस्टिवल में बोलते हुए, उन्हें राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। हॉक ने कहा, फिल्म व्यवसाय में जिस तरह से बदलाव आया है, उसमें से एक यह है कि स्वतंत्र फिल्में बनाने में इतना कम समय लेती हैं।

जब मैं छोटा था, तो यह एक बड़ी बात होगी अगर आप एक साल में दो फिल्में बनाते हैं, लेकिन ऐसा इसलिए था क्योंकि ज्यादातर फिल्मों को बनाने में लगभग चार से पांच महीने लगते थे। हमने पांच हफ्तों में फस्र्ट रिफॉम्र्ड की शूटिंग की। हमने छह हफ्तों में जूलियट, नेकेड की शूटिंग की। अभिनेता रॉबर्ट एगर्स की ऐतिहासिक थ्रिलर द नॉर्थमैन में अभिनय करेंगे और कहा कि यह सबसे बड़े पैमाने की फिल्म थी जिस पर उन्होंने लंबे समय तक काम किया था।

उन्होंने कहा, मैंने इस साल रॉबर्ट एगर्स फिल्म की थी, जो कुछ ही समय में पहली फिल्म थी जो मैंने की थी जो वास्तव में बड़ी थी। रॉबर्ट वास्तव में उत्कृष्टता के स्तर के लिए प्रयास करता है जो वास्तव में रोमांचक है। यह उन दुर्लभ समयों में से एक था जब आप एक स्वतंत्र फिल्म बना रहे होते हैं, जिसके चारों ओर एक वास्तविक बजट होता है, इसलिए वह उस गति से काम करने में सक्षम होते थे जो मेरे शुरू होने पर अधिक थी।

(आईएएनएस)

Created On :   4 Sep 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story