एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि के मुकदमे के सातवें दिन हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप के नशीली दवाओं के इस्तेमाल के सबूत सामने आए

Evidence of Hollywood star Johnny Depps drug use emerges on the seventh day of the defamation trial against Amber Heard
एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि के मुकदमे के सातवें दिन हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप के नशीली दवाओं के इस्तेमाल के सबूत सामने आए
हॉलीवुड एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि के मुकदमे के सातवें दिन हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप के नशीली दवाओं के इस्तेमाल के सबूत सामने आए
हाईलाइट
  • पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि के मुकदमे के सातवें दिन हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप के नशीली दवाओं के इस्तेमाल के सबूत सामने आए
  • लॉस एंजेलिस
  • 22 अप्रैल (आईएएनएस)

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एकशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, सुनवाई के दौरान, हर्ड के वकील ने बोस्टन में एक सोफे पर डेप की पास आउट की एक तस्वीर दिखाई, जिसमें उनकी पैंट पर आइसक्रीम बिखरी हुई थी। अभिनेता ने गवाही दी कि यह तस्वीर ब्लैक मास फिल्म के लिए 17 घंटे के दिन में काम करने के बाद ली गई थी और उन्होंने सामान्य रहने के लिए ओपिओइड लिया था।

उन्होंने दावा किया कि हर्ड ने उन्हें आइसक्रीम का पिंट दिया क्योंकि वह जानती थी कि वह इसके साथ सो जाएंगे। उन्होंने कहा, यदि आप देखेंगे, तो मेरा दाहिना हाथ मेरी जेब में है, इसलिए मैं आइसक्रीम के उत्सव में भाग नहीं ले रहा था। डेप ने कहा, वह उनके लिए एक अद्भुत तस्वीर थी।

जब हर्ड के वकील ने पूछा कि क्या यह हर्ड की गलती थी, तो डेप ने जवाब दिया, ठीक है, उन्होंने इसे क्लिक कर लिया। उन्होंने वकील द्वारा उन्हें पास आउट के रूप में वर्णित करने पर भी आपत्ति जताई।

व्हिस्की के गिलास, कोकीन की पंक्तियों, अन्य नशीली दवाओं के सामान और कीथ रिचर्डस सीडी से भरी एक मेज की तस्वीर भी है, जबकि एक अन्य इमेज में मारिजुआना के विशाल बैग दिखाए गए हैं, जिन्हें कथित तौर पर एक रिकॉडिर्ंग स्टूडियो में लिया गया था।

डेप ने स्वीकार किया कि तस्वीर उस समय ली गई थी जब वह वैगन से गिर गए थे।

उन्होंने मर्लिन मैनसन के साथ कोकीन करना भी साझा किया।

उन्होंने अपने रॉकर दोस्त के बारे में कहा, हमने शायद एक-दो बार एक साथ कोकीन ली है। फिर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि मैंने एक बार मर्लिन मैनसन को एक गोली दी थी ताकि वह इतनी बात करना बंद कर दें।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अक्सर सुबह व्हिस्की पीते हैं, उन्होंने जवाब दिया, हैप्पी आवर कभी भी नहीं होता है?

आईएएनएस

Created On :   22 April 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story