फाफ डू प्लेसिस ने विरुष्का संग शेयर की फोटो, एक्ट्रेस ने कहा- फ्रेश लाइम सोडा बैंड

Faf du Plessis shared a photo with Virushka, the actress said - Fresh lime soda band
फाफ डू प्लेसिस ने विरुष्का संग शेयर की फोटो, एक्ट्रेस ने कहा- फ्रेश लाइम सोडा बैंड
बॉलीवुड फाफ डू प्लेसिस ने विरुष्का संग शेयर की फोटो, एक्ट्रेस ने कहा- फ्रेश लाइम सोडा बैंड

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पावर कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने आरसीबी कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ फोटो क्लिक करवाई, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। डु प्लेसिस ने इंस्टाग्राम पर विराट और अनुष्का के साथ एक फोटो शेयर की। फोटो में विराट फनी फेस बना रहे हैं जबकि अनुष्का सीरियस गैंगस्टर लुक में हैं। दोनों के पीछे डु प्लेसिस खड़े हैं।

तीनों को ग्रीन कलर की टीशर्ट में देखा जा सकता है। इस फोटो को शेयर करते हुए डु प्लेसिस ने कैप्शन में लिखा- टीम ग्रीन। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट शेयर करते हुए विराट ने कहा, हाहाहा, हम क्या कहलाते हैं? अनुष्का शर्मा। एक्ट्रेस ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा: बैंड का नाम- फ्रेश लाइम सोडा।

एक्टिंग फ्रंट की बात करें तो, अनुष्का जल्द ही प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित फिल्म चकदा एक्सप्रेस में भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 April 2023 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story