मिर्जापुर वेब सीरीज में गुड्डू भईया के ससुर का रोल निभाने वाले, मशहूर एक्टर शाहनवाज प्रधान का हुआ निधन 

Famous actor Shahnawaz Pradhan, who played Guddu Bhaiyas father-in-law in Mirzapur webseries, passed away
मिर्जापुर वेब सीरीज में गुड्डू भईया के ससुर का रोल निभाने वाले, मशहूर एक्टर शाहनवाज प्रधान का हुआ निधन 
दुखद मिर्जापुर वेब सीरीज में गुड्डू भईया के ससुर का रोल निभाने वाले, मशहूर एक्टर शाहनवाज प्रधान का हुआ निधन 

डिजिटल डेस्क मुंबई। एक्टिंग जगत से एक दुखद खबर सामने आ रही है। फेमस वेब सीरिज मिर्जापुर में गुड्डू भईया के ससुर का रोल निभाने वाले मशहूर एक्टर शाहनवाज प्रधान का निधन हो गया है। शुक्रवार को हार्ट अटैक की वजह से एक्टर का निधन हो गया। बता दें कि, एक्टर एक समारोह में पहुंचे थे जहां अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें मुंबई के धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां देर रात उनका निधन हो गया। उनके निधन से एक्टिंग की दुनिया में शोक की लहर दौड़ गई है।  

उनके सलाहकार ने दी जानकारी

शाहनवाज प्रधान ने 56 वर्ष की उम्र में अंतिन सांस ली। उनके सह-कलाकार राजेश तैलंग ने सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि करते हुए लिखा- शाहनवाज भाई आखिरी सलाम! क्या गजब के जहीन इंसान और कितने बेहतर अदाकर आप। मिर्जापुर के दौरन कितना सुंदर वक्त गुजरा आपके साथ, यकीन नहीं हो रहा। साथ ही कई अन्य अभिनेताओं ने भी सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी दी और एक्टर को श्रद्धांजली दी।

मिर्जापुर 3 में भी आएंगे नजर

बता दें कि, शाहनवाज प्रधान वेब सीरीज मिर्जापुर में गुड्डू भईया के ससुर के रोल से फेमस हुए थे। इस वेब सीरीज में उन्होंने श्वेता और श्रिया के पिता परशुराम गुप्ता का किरदार निभाया था। बता दें कि, शाहनवाज जल्द ही मिर्जापुर 3 में भी नजर आएंगे और इसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में पूरी की थी। वहींं हाल ही में उनकी नई फिल्म मिड डे मील रिलीज हुई थी। 

80 के दशक में की करियर की शुरूआत
शाहनवाज प्रधान ने अपने करियर की शुरुआत थी। उन्हें सबसे पहले दुरदर्शन के शो श्री कृष्णा में नंद की भूमिका निभाई थी। इसके बाद वे अलिफ लैला में भी नजर आए थे। उन्होंने अपने करियर में कई टीवी शो और फिल्में कीं। वे भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन वे अपनी एक्टिंग के लिए हमेशा लोगों के दिल में रहेंगे। 

Created On :   18 Feb 2023 5:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story