दैनिक भास्कर हिंदी: नामचीन लोगों ने की अमेजॅन प्राइम की नई रिलीज पेंगुइन की प्रशंसा!

June 20th, 2020

हाईलाइट

  • नामचीन लोगों ने की अमेजॅन प्राइम की नई रिलीज पेंगुइन की प्रशंसा!

मुंबई, 20 जून (आईएएनएस)। इस साल की बहुप्रतीक्षित मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म पेंगुइन आखिरकार बीते 19 जून, 2020 को अमेजॅन प्राइम वीडियो के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। फिल्म को नवोदित ईश्वर कार्तिक द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। इस फिल्म की उद्योगों के कुछ प्रमुख हस्तियों द्वारा सोशल मीडिया पर खूब तारीफ की जा रही है।

अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा, प्राइम वीडियो पर अब पेंगुइन स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। अपने पूरे परिवार के साथ यह फिल्म देखें और लॉकडाउन का आनंद लें। घर पर रहें, सुरक्षित रहें।

निर्देशक रत्ना कुमार ने फिल्म और कीर्ति के अभिनय की प्रशंसा करते हुए कहा, पेंगुइन कार्तिकेन संथानम की शानदार परफॉर्मेंस के साथ एक दमदार सस्पेंस थ्रिलर है। उन्होंने कई होनहारों नए कलाकारों से ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है।

फिल्म निर्माता एस. आर. प्रभु ने फिल्म की टीम को ओटीटी रिलीज पर बधाई देते हुए लिखा, टीम पिगुइन को उनके सीधे ओटीटी रिलीज के लिए शुभकामनाएं! बधाई भी।

अभिनेता वैभव ने फिल्म और टीम की तारीफ करते हुए पोस्ट किया, एक मां का रोमांचकारी सफर देखने का मौका मिला .. कार्तिकेन संथानम द्वारा शानदार परफॉर्मेंस, ईश्वर का सबसे अच्छा डेब्यू है।

निर्देशक और अभिनेता एस. जे. सूर्या ने पोस्ट किया, स्टोन बेंच से अच्छी भावनात्मक थ्रिलर के लिए कार्तिकेन संथानम को बधाई हो.. कीर्ति सुरेश डोप, लुक और फील.. कार्तिक सुब्बाराज सर का प्रोडक्शन पहली बार प्राइम पर है।

फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने अपनी अब तक की सबसे शानदार परफॉर्मेंस के साथ सभी का दिल जीत लिया है। पेंगुइन का निर्माण कार्तिक सुब्बाराज ने स्टोन बेंच फिल्म्स के बैनर तले किया है और यह पैशन स्टूडियोज के तहत कार्तिकेन संथानम, सुधन सुंदरम, और जयराम द्वारा निर्मित है।

भारत में अमेजॅन के प्रमुख सदस्य और 200 क्षेत्रों में इस प्रतीक्षित फिल्म के तमिल, तेलुगू, और मलयालम में डब वर्शन को देख सकते हैं।

सोशल मीडिया पर दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर है और के साथ फिल्म को सकारात्मक समीक्षा मिल रही है।