कनिका ढिल्लों ने दिया बेटे को जन्म, कहा- ये हिमांशु और मेरे लिए एक महत्वपूर्ण समय है

Famous writer Kanika Dhillon became mother
कनिका ढिल्लों ने दिया बेटे को जन्म, कहा- ये हिमांशु और मेरे लिए एक महत्वपूर्ण समय है
मां बनी लेखिका कनिका ढिल्लों ने दिया बेटे को जन्म, कहा- ये हिमांशु और मेरे लिए एक महत्वपूर्ण समय है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हिंदी सिनेमा में अपने लेखन से महिलाओं के प्रतिनिधित्व को मजबूत करने वाली मशहूर लेखिका कनिका ढिल्लों ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है। उन्होंने अपने बच्चे का नाम वीर रखा है और तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। कनिका ने अपने पति हिमांशु शर्मा, वीर और खुद की तस्वीरों के साथ एक कैप्शन लिखा, सभी को प्यार, खुशी की शुभकामनाएं!

उन्होंने मां के दौरान की कुछ पुरानी तस्वीरें भी साझा की, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थी। अपनी नई यात्रा शुरू करने से पहले लेखिका ने कहा, वीर ने मुझे एहसास दिलाया है कि जीवन वास्तव में सुंदर है। यह हिमांशु और मेरे लिए एक महत्वपूर्ण समय है, क्योंकि हम अपने शुभचिंतकों के साथ अपनी खुशी साझा कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Dhillon (@kanika.d)

उन्होंने कहा, हम एक शुभ अवसर पर अपने बच्चे को इंस्टाग्राम परिवार से मिलवाना चाहते है। कनिका ने मनमर्जियां, केदारनाथ, जजमेंटल है क्या, हसीन दिलरुबा और रश्मि रॉकेट जैसी कुछ फिल्मों की कहानियां लिखी हैं। उनकी अगली फिल्म अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर-स्टारर रक्षा बंधन है। कनिका और हिमांशु द्वारा लिखित फिल्म, हिमांशु के लंबे समय के सहयोगी, आनंद एल राय द्वारा निर्देशित की जाएगी और 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

Created On :   7 Nov 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story