वीकेंड एपिसोड: फराह खान ने हुनरबाज - देश की शान के सेट के बीते पलों को याद किया

February 28th, 2022

हाईलाइट

  • फराह खान ने हुनरबाज - देश की शान के सेट के बीते पलों को याद किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान ने प्रतियोगी आकाश सिंह की जमकर तारीफ की। हुनरबाज - देश की शान के वीकेंड एपिसोड में उनके प्रदर्शन ने उन्हें भावुक कर दिया।

वह माधुरी दीक्षित और संजय कपूर के साथ एक विशेष अतिथि के रूप में आई थी।

फराह कहती हैं कि आकाश हवाई अभिनय करते है। वह जाहिर तौर पर काफी सालों से मुंबई में है। मुझे शुरू में पता चला था कि वह शिवाजी पार्क, या बगीचों में सोते थे, और उसने अपनी जीवन कहानी उस अभिनय में की थी। यह एक ऐसा मंच है जो लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने देता है।

वह बाद में जज मिथुन चक्रवर्ती, करण जौहर और परिणीति चोपड़ा के साथ बिताए कुछ पलों को याद करती हैं।

उन्होंने कहा कि दरअसल मैंने सभी जजों के साथ दो अच्छे दिन बिताए। मैं घर से खाना लाती थी और फिर हम वैन के अंदर बैठकर खाना खाते थे। हम सभी ने खूब मस्ती की। ज्यादातर मैं शाकाहारी खाना लाई, क्योंकि परिणीति शाकाहारी हैं।

फराह आगे बताती हैं कि कैसे होस्ट भारती सिंह को देखकर उन्हें वो दिन याद आ जाते थे जब वह प्रेग्नेंट थीं और चौबीसों घंटे काम करती थीं। वह कहती हैं कि भारती और हर्ष लिंबाचिया अद्भुत मेजबान हैं।

उन्हें देखकर, मुझे उन दिनों की याद आती है जब मैं टीवी शो में अपनी फिल्म ओम शांति ओम का प्रचार कर रही थी। इसलिए, मेरी गर्भावस्था के दौरान मुझे आराम करने का समय नहीं मिला था। इसी तरह भारती भी काम कर रही है और वह और हर्ष लिंबाचिया अद्भुत मेजबान हैं।

हुनरबाज - देश की शान कलर्स पर प्रसारित होता है।

आईएएनएस