वैक्सीनेटेड होने के बावजूद फराह खान हुई कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Farah Khan turns covid positive despite being fully vaccinated
वैक्सीनेटेड होने के बावजूद फराह खान हुई कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
Covid positive वैक्सीनेटेड होने के बावजूद फराह खान हुई कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
हाईलाइट
  • पूरी तरह से वैक्सीनेटिड होने के बावजूद फराह खान कोविड पॉजिटिव हुईं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता फराह खान कुंदर पूरी तरह से टीका लगाए जाने के बावजूद कोविड पाई गई। खबर की पुष्टि करने के लिए उन्होंने बुधवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी को अपडेट किया।

टीवी रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में जज के रूप में नजर आने वाली फिल्म निर्माता का कहना है कि उन्होंने अपने आसपास के लोगों को टेस्ट कराने की सूचना दी है। फिल्म निर्माता सोमवार को को-जज शिल्पा शेट्टी के साथ शूटिंग कर रही थी। उन्होंने हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ कौन बनेगा करोड़पति 13 के एक स्पेशल एपिसोड के लिए भी शूटिंग की है।

फराह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक हल्का-फुल्का संदेश लिखा कि मुझे आश्चर्य है कि क्या ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मैंने अपना काला टीका नहीं लगाया था। डबल टीकाकरण होने और ज्यादातर डबल वैक्स वाले लोगों के साथ काम करने के बावजूद, मैं कोविड पॉजिटिव हो गई। मैंने पहले ही सभी को सूचित कर दिया है की सभी लोग जो मेरे संपर्क में आए है स्वयं का परीक्षण करा ले। जल्द ही ठीक होने की उम्मीद है। फराह ने हाल ही में सोनू सूद और निधि अग्रवाल अभिनीत एक म्यूजिक वीडियो साथ क्या निभाएंगे का भी निर्देशन किया है।

(आईएएनएस)

Created On :   1 Sep 2021 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story