फरहान अख्तर नहीं है प्लेबैक सिंगर, कहा- मुझे पता है कि मेरे पास आवाज नहीं है

Farhan Akhtar: I know I dont have the voice of a traditional playback singer
फरहान अख्तर नहीं है प्लेबैक सिंगर, कहा- मुझे पता है कि मेरे पास आवाज नहीं है
Playback Singer's Voice फरहान अख्तर नहीं है प्लेबैक सिंगर, कहा- मुझे पता है कि मेरे पास आवाज नहीं है
हाईलाइट
  • फरहान अख्तर: मुझे पता है कि मेरे पास पारंपरिक प्लबैक सिंगर की आवाज नहीं है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता-फिल्म निर्माता फरहान अख्तर का कहना है कि वह इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि उनके पास पाश्र्व गायक की पारंपरिक आवाज नहीं है और इसीलिए वह अन्य अभिनेताओं के लिए फिल्म पर प्लेबैक नहीं करते हैं।

इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि फरहान को उनके गायन और एक अलग आवाज की बनावट के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। जब उनसे पूछा गया कि वह आलोचना से कैसे निपटते हैं, तो उन्होंने कहा, मैं पूरी तरह से एक बात समझता हूं, जो यह है कि यह एक पारंपरिक प्लेबैक नहीं है। गायक की आवाज इन लोगों (ट्रोलर्स) के लिए सभी निष्पक्षता में, काम और गायन का एक निश्चित गुण होता है, जो पाश्र्व गायन से जुड़ा होता है।

मेरा कौशल स्तर या मेरा स्वर उस क्षेत्र में नहीं है। इसलिए मैं दूसरों के लिए नहीं गाता, क्योंकि मैं पाश्र्व गायक नहीं हूं। जब मुझे लगता है कि मेरी फिल्म में अगर मैं मेरे चरित्र के लिए गाओ, यह मेरे प्रदर्शन की विश्वसनीयता को बढ़ाएगा, इसलिए यह वहीं से आया है, मैंने इसका पूरा आनंद लिया और मुझे बिल्कुल भी खेद नहीं है। फरहान अख्तर 8 सितंबर को क्यूप्ले के यूट्यूब चैनल, जी 5 और यूट्यूब पर अभिनेता और फिल्म निर्माता अरबाज खान के साथ बातचीत में क्यूप्ले के पिंच सीजन 2 के एपिसोड में इस तरह के और भी बयान देंगे।

(आईएएनएस)

Created On :   7 Sep 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story